logo-image

Hungama 2: शिल्पा शेट्टी ने रेट्रो अंदाज में किया डांस, Video हुआ वायरल

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने वीडियो के साथ शेयर किये गए पोस्ट में बताया कि उन्होंने शूटिंग से पहले कोरोना टेस्ट करवाया है

Updated on: 21 Jan 2021, 02:55 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी अपकमिंग फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. इस बाती की जानकारी शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक रैट्रो वीडियो शेयर करते हुए फैंस को दी. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने वीडियो के साथ शेयर किये गए पोस्ट में बताया कि उन्होंने शूटिंग से पहले कोरोना टेस्ट करवाया है. शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक रेट्रो लुक में दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें: अब 'मिर्जापुर' पर 'तांडव', सुप्रीम कोर्ट ने मांगा मेकर्स से जवाब

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने वीडियो के साथ लिखा, 'सेट पर वापस. कोरोना टेस्ट करवा लिया है. हंगामा 2 अपने रेट्रो वाइब्स में. ओजी क्वीन हेलेनजी के रुप में तैयार.' इस बूमरैंग वीडियो में शिल्पा नेट से बनी ब्लैक फुल-स्लीव ड्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं. शिल्पा के इस मस्ती भरे वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: सत्य साईं बाबा के किरदार में नजर आएंगे अनूप जलोटा, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने मस्ती भरे मजेदार वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर शिल्पा शेट्टी के 19 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वहीं शिल्पा के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म 'निकम्मा' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में शिल्पा के साथ भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और शर्ली सेतिया नजर आएंगी. वहीं फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) की बात करें तो इस फिल्म में शिल्पा के साथ एक्टर परेश रावल और मीजान जाफरी लीड रोल में नजर आएंगे.