logo-image

VIDEO: बप्पा के वेलकम में मराठी मुलगी बनकर नाचीं शिल्पा शेट्टी, मास्कमैन राज कुंद्रा भी थिरके

ढोल पर शिल्पा ने जमकर डांस किया. एक्ट्रेस की खुशी का ठिकाना नहीं है. मजा तब दोगुना हो गया जब मास्क मैन राज कुंद्रा ने भी पत्नी के साथ कदम मिलाए.

Updated on: 20 Sep 2023, 06:57 PM

नई दिल्ली:

Shilpa Shetty Dance Ganpati Visrajan: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने हर साल की तरह इस बार भी धूमधाम से गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट की है. एक्ट्रेस ने अपने घर बप्पा को विराजमान किया था. पूरे 56 भोग और भरपूर श्रद्धा के साथ शिल्पा शेट्टी के घर बप्पा का ग्रैंड वेलकम हुआ था. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने इसके वीडियो और तस्वीरें भी शेयर की थीं. अब शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस ढोल-ताशों पर ताबड़तोड़ डांस करती नजर आ रही हैं. दरअसल, ये वीडियो शिल्पा शेट्टी के घर का है जिसमें एक्ट्रेस अपने पति राज कुंद्रा के साथ डांस कर रही है. एक्ट्रेस ने गणपति विसर्जन के दौरान बप्पा को धूमधाम से विदाई दी है. 

शिल्पा शेट्टी ने इस बार गणेश उत्सव को कम समय के लिए ही सेलिब्रेट किया है. उन्होंने एक दिन के लिए बप्पा को विराजमान किया था. एक्ट्रेस ने अगले दिन ही गणपति विसर्जन कर दिया. विसर्जन के दौरान शिल्पा शेट्टी मराठी मुलगी अवतार में नजर आईं. उन्होंने पिंक कलर की  महाराष्ट्रियन सिल्क साड़ी पहनी है और नथनी, गजरा और सोलब श्रृंगार के साथ शिल्पा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. ढोल पर शिल्पा ने जमकर डांस किया. एक्ट्रेस की खुशी का ठिकाना नहीं है. मजा तब दोगुना हो गया जब मास्क मैन राज कुंद्रा ने भी पत्नी के साथ कदम मिलाए. राज कुंद्रा ने भी शिल्पा शेट्टी के साथ जमकर डांस किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बॉलीवुड कपल शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने अपने घर गणपति स्थापित किए थे. कपल ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें भी साझा की हैं. शिल्पा शेट्टी हर साल धूमधाम से गणेश चतुर्थी मनाती हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस के स्टाइल स्टेटमेंट पर भी सबकी नजरें टिकी रहती हैं. इस बार शिल्पा ने न सिर्फ डांस किया बल्कि खुद ढोल भी बजाए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके अलावा गणपति उत्सव के मौके पर राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर भी कमबैक करके सुर्खियां बटोर ली हैं. पोर्नोग्राफी केस के बाद से राज कुंद्रा सोशल मीडिया से दूर थे. अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर नया अकाउंट बनाया है. पब्लिक में इन दिनों राज कुंद्रा अक्सर मास्क लगाए नजर आते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)