logo-image

Shilpa Shetty Daughter: 4 साल की हुईं शिल्पा की लाडली समिशा, बेटी के जन्मदिन पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Shilpa Shetty Daughter Birthday: शिल्पा शेट्टी ने अपनी बेटी समिशा का एक प्यारा वीडियो शेयर करके दिलों को पिघला दिया, जो 15 फरवरी को चार साल की हो गई है.

Updated on: 15 Feb 2024, 07:56 AM

New Delhi:

Shilpa Shetty Daughter Birthday: शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड में एक जानी-मानी स्टार हैं. जो न केवल अपनी एक्टिंग के लिए बल्कि अपने शानदार डासिंग टैलेंट, फिटनेस और खाने के लिए अपने प्यार के लिए जानी जाती हैं. शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा और अपने दो खूबसूरत बच्चों वियान और समिशा के साथ अक्सर स्पॉट होती रहती हैं. हाल ही में, जब उनकी बेटी समिशा चार साल की हो गई, तो शिल्पा ने इस स्पेशल डे को एक प्यारे मैसेज के साथ यादगार बनाया. अपनी छोटी बच्ची के जीवन में इस मील के पत्थर को प्यार और गर्मजोशी के साथ मनाया.

शिल्पा शेट्टी ने बेटी समिशा के जन्मदिन पर प्यारा वीडियो शेयर किया
शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने हाल ही में अपनी बेटी समिशा को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए अपने इंस्टाग्राम का सहारा लिया. उन्होंने अपने प्यारे कुत्ते के साथ छोटी बच्ची के अनमोल पलों को कैद करते हुए, धीरे-धीरे दुलारते हुए और प्याक बरसाते हुए एक दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर किया. क्लिप में समिशा की अपनी माँ, शिल्पा और डैडी राज कुंद्रा के साथ प्यारी तस्वीरें भी थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

अपने हार्दिक कैप्शन में, शिल्पा ने लिखा, "मेरी गुड़िया...बमुश्किल 4 साल की है, लेकिन उसमें सभी प्रकार का प्यार, करुणा, बहादुरी, संवेदनशीलता और सहानुभूति है. जन्मदिन मुबारक हो, मेरी जान. मुझे चुनने के लिए धन्यवाद, आप अद्भुत आत्मा. हम आपसे बहुत प्यार करते हैं... आपके आने के बाद से दुनिया एक बेहतर जगह बन गई है. #बेबीगर्ल #मांबेटी #प्यार #परिवार #बर्थडेगर्ल #कृतज्ञता #धन्य."

शिल्पा शेट्टी का वर्क फ्रंट
शिल्पा शेट्टी ने सब्बीर खान द्वारा निर्देशित 2022 की एक्शन-कॉमेडी निकम्मा में मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म एक शांतचित्त व्यक्ति के सफर का अनुसरण करती है जो एक आम दुश्मन का सामना करने के लिए अपनी मेहनती भाभी के साथ सेना में शामिल हो जाता है. 

इसके अलावा, उन्होंने हाल ही में रिलीज़ हुई सुखी में अपने टैलेंट का प्रदर्शन किया, जिसमें एक पंजाबी हाउसवाइफ का किरदार निभाया जो दिल्ली के रियूनियन सफर पर निकलती है. एक्ट्रेस को आखिरी बार रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स (Indian Police Force) में देखा गया था, जहां उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और ईशा तलवार के साथ स्क्रीन शेयर की थी, जिससे उनकी विविध भूमिकाओं में एक और उपलब्धि और जुड़ गई.