logo-image

कृति सेनन को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर शिल्पा शेट्टी ने मनाया जश्न, देखें तस्वीरें

कृति सेनन को मिमी के लिए 69वें राष्ट्रीय पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला, जिसका जश्न शिल्पा शेट्टी ने कुछ तरह मनाया. आप भी देखे तस्वीरें.

Updated on: 24 Oct 2023, 04:47 PM

नई दिल्ली:

कृति सेनन बॉलीवुड की वर्सटाइल एक्ट्रेस में से एक हैं. जिसका सबूत ये है कि 69वें राष्ट्रीय पुरस्कार में उनकी हालिया जीत से मुहर लग गई है. उन्होंने मिमी में अपने अविश्वसनीय प्रदर्शन के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार जीता, जबकि आलिया भट्ट ने भी गंगूबाई काठियावाड़ी में अपने शानदार अभिनय के लिए उसी श्रेणी में पुरस्कार जीता. हर तरफ से तारीफों की बाढ़ आ रही है और यहां तक कि बी-टाउन सेलेब्स भी इस खुशी में शामिल हो रहे हैं. अभी कुछ दिन पहले, गणपथ एक्ट्रेस को त्रिशूर में कल्याणरमन परिवार की नवरात्रि पूजा में दिखा गया था. इवेंट में मौजूद शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने भी रविवार का जमकर जश्न मनाया और अभिनेत्री की बड़ी जीत का जश्न मनाने के लिए उन्होंने उड़ान के बीच में ही ऐसा किया.

शिल्पा शेट्टी ने केक काटकर कृति सेनन का जश्न मनाया

कृति सेनन केरल के त्रिशूर में कल्याणरमन परिवार की नवरात्रि पूजा में शिल्पा शेट्टी के साथ शामिल हुईं. राष्ट्रीय पुरस्कारों में कृति की बड़ी जीत का जश्न मनाने के लिए दोनों अभिनेत्रियां पीछे नहीं हटीं और उड़ान के बीच में रविवार के जश्न का आनंद उठाया.

शिल्पा ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर उन पलों को दर्ज किया, इसे कैप्शन दिया  सेलिब्रेटरी संडे बिंज. हमने कृति सेनन के राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए खुशी मनाई. बधाई हो, मेरी जान. जवाब में, कृति ने अपनी स्टोरी पर प्यार दिखाते हुए कहा, आप सबसे प्यारे हैं, धन्यवाद. 

कृति और शिल्पा की आने वाली फिल्मों की लाइनअप

कृति सेनन की फिल्म गणपथ: ए हीरो इज बॉर्न पिछले हफ्ते ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, डायरेक्टर विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और अमिताभ बच्चन को भी देखने को मिला. फिल्म ऑडियंस को साल 2070 में स्थापित एक डायस्टोपियन दुनिया में बदल देती है. कृति के पास कुछ और रोमांचक चीजें आने वाली हैं. करीना कपूर खान और तब्बू के साथ द क्रू और शाहिद कपूर के साथ एक अनाम कॉमेडी फिल्म पर काम चल रहा है, जहां तक शिल्पा शेट्टी की बात है, उन्होंने आखिरी बार सुखी के साथ स्क्रीन पर धूम मचाई थी और उनकी अगली उपस्थिति रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स में होगी.