News Nation Logo
Banner

अब शिल्पा शेट्टी ने सुष्मिता सेन को बताया 'शेरनी', जानें क्या रही वजह

वेब सीरीज 'आर्या' (Aarya) में अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की परफॉर्मेंस को देखकर शिल्पा शेट्टी हैरान रह गईं. इंस्टाग्राम पर शिल्पा (Shilpa Shetty) ने सुष्मिता को शेरनी बताते हुए उनके लिए एक पोस्ट लिखी.

IANS | Updated on: 29 Jun 2020, 08:08:19 AM
Sushmita Sen Shilpa Shetty

सलमान के बाद अब शिल्पा शेट्टी ने कसीदे पढ़े सुष्मिता सेन के. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मुंबई:

वेब सीरीज 'आर्या' (Aarya) में अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की परफॉर्मेंस को देखकर शिल्पा शेट्टी हैरान रह गईं. इंस्टाग्राम पर शिल्पा (Shilpa Shetty) ने सुष्मिता को शेरनी बताते हुए उनके लिए एक पोस्ट लिखी. उन्होंने लिखा, 'इस लॉकडाउन (Lockdown) ने मुझे कुछ चीजें सिखाई हैं, पहली यह कि किसी की सराहना करना कितना महत्वपूर्ण है' अगर आप किसी चीज को स्वीकृति प्रदान करते हैं तो उसकी तारीफ भी करें' मुझे लगता है कि तारीफ के मामले में हम काफी कंजूसी करते हैं..रविवार को मैंने 'आर्या' देखी और मुझे कहना ही पड़ेगा कि तुम्हारी इस धमाकेदार वापसी को देखकर मैं बेहद खुश हूं.'

शिल्पा ने आगे लिखा, 'सुष्मिता, क्या बेहतरीन काम है, क्या परफॉर्मेंस है..हर एक बात पसंद आई.' उन्होंने आगे यह भी लिखा, 'तुम्हारे हर एक प्रयास में तुम्हारी सफलता की कामना करती हूं क्योंकि तुम इसकी हकदार हो. मेरी शेरनी तुम पर बेहद गर्व है..तुम जीत गई. तुम्हें ढेर सारी शुभकामनाएं मेरी दोस्त.' शिल्पा ने इसके साथ एक तस्वीर भी साझा कीं, जिसमें ये दोनों अभिनेत्रियां मुस्कुराती नजर आ रही हैं.

शिल्पा के इस पोस्ट पर जवाब देते हुए सुष्मिता ने लिखा, 'तुम वाकई में एक खूबसूरत महिला हो. हमेशा इतनी उदार और दयालु बने रहने के लिए तुम्हारा शुक्रिया.' इसके पहले सलमान खान भी 'आर्या', जो एक फैमिली क्राइम-थ्रिलर है को लेकर सुष्मिता सेन की तारीफ में कसीदे पढ़ चुके हैं. गौरतलब है कि इस वेब सीरीज का निर्देशन राम माधवनी ने किया है.

First Published : 29 Jun 2020, 08:08:19 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो