logo-image

बिग बॉस में बहन शमिता के साथ ऐसे बर्ताव को देख, छलका शिल्पा शेट्टी का दर्द

शमिता शेट्टी (ShamitaShetty) को बिग बॉस शो में बार- बार एरोगेंट कहा जा रहा है और इन्हीं चीजों को लेकर बहन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपना रिएक्शन दिया है.

Updated on: 30 Nov 2021, 08:54 AM

मुंबई:

बिग बॉस शो की चर्चा अब बॉलीवुड के गलियारो तक पहुंच गई है. दरअसल, बहन शमिता शेट्टी के लिए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)का दर्द छलक उठा है. शिल्पा ने अपनी प्यारी बहना के लिए एक दिल छू जानें वाला एक पोस्ट लिखा है. जिसमें उन्होंने दिल खोलकर विचार रखे हैं और उनकी खूब तारीफ की है. हुआ यूं कि शमिता को शो में बार- बार एरोगेंट कहा जा रहा है. और इन्हीं चीजों को लेकर बहन शिल्पा ने भी अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर बिग बॉस 15 का एक वीडियो शेयर किया है.  

शिल्पा शेट्टी  ने लिखा शमिता के लिए एप्रिशिएशन पोस्ट  -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

आपको बता दें, शिल्पा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें शमिता अपनी बिग बॉस जर्नी पर बात कर रहीं थी.  वीडियो को उन्होंने कैप्शन देते हुए 'एप्रिशिएशन पोस्ट, लिखा है- ये मेरी फाइटर सिस्टर शमिता के लिए है. ये दुखद है कि शमिता के बिहेवियर को एरोगेंट कहा जा रहा है. क्योंकि कुछ लोगों को लगता है कि वो प्रिव्लेज्ड है या फेक है, उसका कोई ओपिनियन नहीं, वो अपने दिमाग का नहीं बल्कि दिल का इस्तेमाल करती है जो कि बिल्कुल गलत है. मैं केवल बहन के नाते नहीं बल्कि एक बिग बॉस व्यूवर की तरह बिना किसी पक्षपात के ये कह सकती हूं.'

यह भी जानें -कोरियोग्राफर शिव शंकर को इसलिए मिला था, नेशनल फिल्म फेयर अवॉर्ड

बता दें, शिल्पा पोस्ट में आगे लिखती हैं- 'मैंने शो पर कभी कमेंट नहीं किया लेकिन कई सारे लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं तो मैं बतौर पार्टिसिपेंट और पूर्व होस्ट के लिहाज से ये कह रही हूं कि शमिता को इमोशनल और दिमाग नहीं दिल से फैसले लेने के चलते खामियाजा भुगतना पड़ रहा है और उन्हें प्रिव्लेज्ड कहा जा रहा है लेकिन अगर ऐसा होता तो वो शो में नहीं होतीं और प्रोफेशनली अपना नाम रोशन करने की मेहनत ना कर रही होतीं. शिल्पा ने आगे कहा कि शमिता मिडिल क्लास परिवार से हैं और उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए बहुत स्ट्रगल किया है. शिल्पा का यह पोस्ट सोशलमीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग एक्ट्रेस के इस पोस्ट को पसंद भी खूब कर रहे हैं. साथ ही उनका अपनी बहन के साथ कितना गहरा रिश्ता है वो भी साफ पता चल रहा है.