logo-image

Shilpa Shetty and Raj Kundra: पति के नक्शेकदम पर चलते दिखीं शिल्पा शेट्टी, कपल ने पहना एलईडी मास्क

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को शहर में डिनर डेट के लिए जाते स्पॉट किया गया. पहली बार, शिल्पा शेट्टी अपने पति के नक्शेकदम पर चलते हुए फेस मास्क में उनके साथ ट्वीनिंग करते दिखीं.

Updated on: 15 Oct 2023, 12:23 PM

नई दिल्ली:


शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा टिनसेल टाउन के सबसे फेसम सेलिब्रिटी कपल में से एक हैं. शिल्पा शेट्टी अपने प्रोफेशनल करियर में रोमांचक दौर से गुजर रही हैं. जहां अभिनेत्री ने प्रदर्शन-आधारित फिल्म सुखी के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की, वहीं उनके पति राज कुंद्रा भी अपनी फिल्म यूटी 69 के लिए तैयारी कर रहे हैं. फिल्म की ऑफिशियल अनांउसमेंट कुछ दिन पहले की गई थी. यह कपल अब लगभग 14 सालों से खुशी-खुशी शादीशुदा है. हाल ही में,  इस कपल को न केवल एक साथ देखा गया, बल्कि शिल्पा भी अपने पति के नक्शेकदम पर चलते हुए मास्क में नजर आईं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

डिनर डेट स्पॉट हुए शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा 

शनिवार को शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को शहर में एक साथ देखा गया. यह कपल डिनर डेट के लिए बाहर निकला और एलईडी फेस मास्क पहने हुए पूरी तरह से काले रंग की पोशाक में ट्विन किया. जहां राज काफी समय से अपनी पब्लिक अपीयरेंस के दौरान मास्क पहनने का ऑप्शन चुन रहे हैं, वहीं शिल्पा भी पहली बार अपने पति के साथ वैसा ही काला फेस मास्क पहनकर शामिल हुईं, जिससे सभी लोग शॉक रह गए.

राज कुंद्रा ने अपनी वाइफ के लिए डोर खोला

वीडियो में राज को अपनी प्यारी पत्नी के लिए कार का दरवाजा खोलते देखा जा सकता है. अभिनेत्री कार से नीचे उतरी और कपल हाथ में हाथ डाले रेस्तरां की ओर चल दिए. इसके अलावा, कपल ने पैप्स का स्वागत भी किया और खुशी-खुशी पोज भी दिए. पैप्स ने राज को 'मास्क मैन' कहा; उन्होंने इस कपल को 'पावर रेंजर्स' कहा. कपल से पोज देने और मास्क हटाने का भी रिक्वेस्ट किया. शटरबग्स को स्वीकार करते हुए, अभिनेत्री ने मीडिया के लिए पोज़ दिया, राज भी उनके साथ शामिल हुए. कैफे में एंट्री करने से पहले, शिल्पा ने अपना मास्क निकाला और कैमरे के सामने एक बड़ी मुस्कान बिखेरा.

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को मास्क पहने देखा गया

डिनर डेट के लिए शिल्पा ब्लैक जंपसूट और ब्लैक बूट्स के साथ टाइगर प्रिंट स्लिंग बैग पहने नजर आईं. एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा था. वहीं उनके पति राज कुंद्रा काले स्वेटशर्ट और पैंट में नजर आए.