logo-image

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी से लौटीं शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी से लौटते हुए शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. राज के अनोखे लेकिन स्टाइलिश आउटफिट ने सभी का ध्यान खींचा.

Updated on: 24 Feb 2024, 10:34 AM

नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा बॉलीवुड के सबसे चहेते जोड़ों में से एक हैं, जो अपने बेहतरीन फैशन सेंस के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में कपल को गोवा में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में देखा गया था. भाग लेने के बाद उनकी हाल ही में मुंबई वापसी ने ध्यान आकर्षित किया. इस दौरान राज की ड्रेस ने सभी का ध्यान खींचा. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा को हाल ही में मुंबई हवाई अड्डे पर अपने विशिष्ट फैशन ऑपशन से सबका ध्यान आकर्षित करते देखा गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Filmy Charcha (@thefilmycharcha)

राज कुंद्रा की ड्रेस ने सभी का ध्यान खींचा

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा को हाल ही में मुंबई हवाई अड्डे पर अपने फैशन से सबका ध्यान आकर्षित करते हुए देखा गया. शिल्पा एक साधारण लेकिन सुरुचिपूर्ण सफेद और पाउडर नीले रंग के कुर्ते में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जो स्टाइल से समझौता किए बिना आरामदायक जर्नी के लिए बिल्कुल परफेक्ट था. हालांकि, यह राज की अपरंपरागत पोशाक थी जिसने सभी का ध्यान खींचा. उन्होंने काली टी-शर्ट के साथ लाल रंग की प्रिंटेड लुंगी पहन रखी थी, जिस पर बॉर्डर लगा हुआ था, जिससे साफ पता चल रहा था कि यह तौलिया नहीं है.

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का वर्कफ्रंट

शब्बीर खान द्वारा निर्देशित 2022 की एक्शन-कॉमेडी निकम्मा में शिल्पा शेट्टी ने लीड रोल निभाई. फिल्म एक शांतचित्त व्यक्ति की कहानी है जो अपनी मेहनती भाभी के साथ मिलकर एक आम प्रतिद्वंद्वी का सामना करता है. निकम्मा के अलावा, अभिनेत्री ने हाल ही में रिलीज़ हुई सुखी में अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया, जहां उन्होंने एक पंजाबी गृहिणी की भूमिका निभाई जो पुरानी यादों में दिल्ली की यात्रा पर निकलती है.

इंडियन पुलिस फ़ोर्स में दिखीं शिल्पा

शिल्पा को उनके नए प्रोजेक्ट, रोहित शेट्टी की वेब सीरीज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स में उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और ईशा तलवार के साथ स्क्रीन साझा करते हुए देखा गया, जिसमें विभिन्न भूमिकाओं को कुशलता से निभाने की उनकी क्षमता का प्रदर्शन किया गया. स बीच, राज ने अपनी पहली फिल्म यूटी 69 के साथ अभिनय में कदम रखा. आर्थर रोड जेल में अपने समय के दौरान राज के वास्तविक जीवन के अनुभवों से प्रेरित, फिल्म उनकी व्यक्तिगत यात्रा से ली गई मनोरंजक कहानियों की पड़ताल करती है.