logo-image

राज कुंद्रा के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शिल्पा शेट्टी का Kissing Video

शिल्पा और राज ने 22 नवंबर को 2009 को शादी की थी. लेकिन इस बार दोनों ने इस खास दिन पर कोई ग्रैंड सेलिब्रेशन न करके जापान की खूबसूरत वादियों के बीच इसे मनाया

Updated on: 23 Nov 2019, 10:56 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की 'धड़कन' एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी फिल्मों से भले ही दूर हैं लेकिन इसके बावजूद वह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनके योगा फीटनेस वीडियो अक्सर इंटनेट पर तहलका मचाते रहते हैं. शिल्पा के छरहरी काया को देखकर आप उनके उम्र का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे. 22 नवंबर को शिल्पा ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी मनाई. इस खास मौके पर शिल्पा और राज कुद्रा का एक किसिंग वीडियो श (Kissing Video) वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों कपल एकदूसरे के लिए अपने प्यार को जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें कि शिल्पा और राज ने 22 नवंबर को 2009 को शादी की थी. लेकिन इस बार दोनों ने इस खास दिन पर कोई ग्रैंड सेलिब्रेशन न करके जापान की खूबसूरत वादियों के बीच इसे मनाया. जापान की खूबसूरत वादियों के बीच शूट हुए एक वीडियो में दोनों एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर में नया ट्विस्ट, वीकेंड के पहले ही घर से बाहर हुए खेसारी लाल यादव

इस बूमरैंग वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा- 'यह जगह किसी पोस्टकार्ड जितना खूबसूरत है, जो यह साबित करता है कि प्रकृति वहां सबसे खूबसूरत होता है, जो अनछुआ हो. न केवल क्योटो का शरद ऋतु के खूबसूरत रंग मिले बल्कि किस भी मिला. हैपी ऐनिवर्सरी मेरे कुकी राज कुंद्रा, 10 साल पूरे.'

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा था कि 3 साल तक फिल्मों से दूरी बनाने का फैसला उनका खुद का था और ऐसा उन्होंने सोच-समझकर ही किया था. शिल्पा शब्बीर खान की एक्शन फिल्म 'निकम्मा' से एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं. साल 2007 में आई फिल्म 'लाइफ इन ए मेट्रो' और 'अपने' में शिल्पा आखिरी बार बड़े पर्दे पर नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें: बाला (Bala) ने लगाया शतक, तीसरे वीक के पहले दिन भी कमाई करोड़ों में

शिल्पा (Shilpa Shetty) ने 1993 में फिल्म 'बाजीगर' (Baazigar) से बॉलीवुड डेब्यू किया था. भले ही 2009 में उन्होंने बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) से शादी कर ली, लेकिन योगा-फिटनेस और अपनी परफेक्ट फिगर से वह आज भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं. 2012 में उन्होंने बेटे वियान को जन्म दिया.