logo-image

बेहद फिल्मी है शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की लव स्टोरी

एक तरफ जहां शिल्पा के पास फिल्म के लिए जश्न मनाने का मौका है तो वहीं दूसरी तरफ उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की वजह से शिल्पा को बदनामी का सामना करना पड़ रहा है

Updated on: 22 Jul 2021, 02:02 PM

highlights

  • शिल्पा ने राज कुंद्रा से 2009 में शादी रचाई थी
  • दोनों की लव स्टोरी काफ फिल्मी है
  • शिल्पा फिल्म हंगामा 2 से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) 13 साल बाद फिल्म हंगामा 2 से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. एक तरफ जहां शिल्पा के पास फिल्म के लिए जश्न मनाने का मौका है तो वहीं दूसरी तरफ उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की वजह से शिल्पा को बदनामी का सामना करना पड़ रहा है. राज कुंद्रा  (Raj Kundra) को पुलिस ने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. सोशल मीडिया पर राज की वजह से शिल्पा को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है. आज हम आपको बताएंगे कि कैसे सबकी फेवरेट शिल्पा को शादी के लिए राज ने किया था प्रपोज.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) अपने प्यार का इजहार करने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं. राज और शिल्पा की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है. राज और शिल्पा ने साल 2009 में शादी में शादी रचाई थी. शिल्पा और राज की लव स्टोरी किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है. 

यह भी देखें: बेहद ग्लैमरस हैं संजय दत्त की पत्नी मान्यता

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

शिल्पा और राज कुंद्रा की पहली मुलाकात बिजनेस मीटिंग को लेकर हुई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक तभी दोनों की नजदीकियों की खबरें मीडिया में सामने आने लगी थीं. मगर जब राज कुंद्रा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इन्हे गलत ठहराया था. राज ने कहा था कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. मेरा शिल्पा के साथ बिजनेस को लेकर रिलेशनशिप है.

यह भी पढ़ें: शूटिंग पर नहीं पहुंचीं शिल्पा, राज ने माना था उनके काम से होती है एक्ट्रेस को परेशानी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

शिल्पा ने एक टॉक शो में बताया था कि उनकी पहली मीटिंग राज के साथ एक दोस्त के जरिए हुई थी. यह मीटिंग बिजनेस डील के डिसकशन को लेकर हुई थी. इसमें शिल्पा राज की स्माइल, चार्म से इंप्रेस हो गई थी. राज को भी पहली मुलाकात में शिल्पा बहुत पसंद आईं थीं. राज कुंद्रा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें शिल्पा को देखते ही उनसे प्यार हो गया था. बाद में दोनों का डेटिंग का सिलसिला शुरू हो गया था. शिल्पा को डेट करने के दौरान राज उन्हें महंगे-महंगे गिफ्ट देते थे. एक इंटरव्यू में शिल्पा ने बताया था कि राज ने उन्हें बहुत ही शानदार तरीके से 5 कैरेट रिंग के साथ प्रपोज किया था. इसके बाद शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा साल 2009 में शादी के बंधन में बंध गए.