News Nation Logo

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर दर्ज धोखाधड़ी का मामला,1 करोड़ 51 लाख रुपये हड़पे

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) काफी समय से खबरों में बने हुए थे. एक बार फिर दोनों सुर्खियों में आ गए हैं. और इस बार उनके चर्चा में आने की वजह है उनके ऊपर लगा हुआ आरोप है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 14 Nov 2021, 01:30:13 PM
Shilpa Shetty

Shilpa Shetty (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) काफी समय से खबरों में बने हुए थे. एक बार फिर दोनों सुर्खियों में आ गए हैं. और इस बार उनके चर्चा में आने की वजह है उनके ऊपर लगा हुआ आरोप है.  वहीं कुछ समय पहले पोर्नोग्राफी केस (Pornography Case)में शिल्पा के पति राज कुंद्रा फंसे हुए थे. जिसकी वजह से उन्हें लंबे समय मुश्किलों का सामना करना पड़ा. हालांकि राज को जमानत मिल गई है. वहीं अब एक आरोप का लगना दोनों के लिए घातक हो सकता है. 

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के ऊपर लगे आरोप-

आपको बता दें कि  इस बार के आरोपो के घेरे में एक्ट्रेस का भी नाम आ रहा है. दोनों के ऊपर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है. हुआ यू कि बांद्रा पुलिस स्टेशन में नितिन बराई नाम के एक युवक ने  शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्र समेत कई लोगों पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज  किया गया है. यह मामला साल 2014 का है. आरोपो के अनुसार एक करोड़ से ज्यादा शिल्पा और उनके पति ने मिलकर धोखाधड़ी की है. नितिन बराई के अनुसार SFL फिटनेस प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर काशिफ खान  शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज ने फिटनेस बिजनेस में 1 करोड़ 51 लाख रुपये इन्वेस्ट करने के लिए कहा था. लेकिन काम सही ना होने पर उन्होंने पैसा मांगा तो उन्हें पैसे के बदले धमकी मिली.

यह भी जानें -सलमान खान का फूटा गुस्सा, प्रतीक को कहा मैं वहां होता तो तुम भीख मांगते !

बता दें मामले को लेकर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सेक्शन 406, 409, 420, 506, 34, 120 (b)मामला दर्ज किया है. इसके साथ ही पूछताछ भी जल्द हो सकती है. अब ये आरोप कहा तक सच साबित होते है. ये आने वाले समय में पता चलेगा. 

First Published : 14 Nov 2021, 01:30:13 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.