News Nation Logo

सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया ट्रॉलर्स को मुंह तोड़ जवाब

सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया ट्रॉलर्स को मुंह तोड़ जवाब

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 27 Aug 2021, 11:40:37 AM
SIDNAAZ

SIDNAZ (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

बिग बॉस सिडनाज का नाम ऐसा जुड़ा की दोनों एक दूसरे के साथ हमेसा के लिए हो गये है.,सिड आए दिन शहनाज गिल के बचाव में कूद जातें है.  ऐसा फिर से हुआ एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपनी रयूमर गर्लफ्रेंड शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) के बचाव में उतर गये थे . दरअसल, आप सोच रहें  होंगे की ऐसा क्या हो गया जो  सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज के लिए फैंस से दुशमनी मोल ली है.  तो आपको बता दूं कि एक ट्विटर यूजर ने शहनाज़ गिल पर एक कमेंट कर दिया था जिस वजह से सिद्धार्थ ने अपनी सारी फीमेल फैन्स से माफी मांगी है.

आगे जाने :

 एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक फैन क्लब ने ट्वीट किया था कि शहनाज़ गिल फैन्स को सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ ऊलजुलूल बातें लिखने के लिए उकसाती हैं. इस बात को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला ने कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा ,, प्लीज आपको उन्हें नीचा दिखाना नहीं चाहिए और यह ना हि इसकी कोई जरूरत है. ये सिर्फ कुछ लोगों की गलती की वजह है. यह कहते हुए एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा , शहनाज़ ने खुद ही उन लोगों को गलत टिप्पणी के मना कर रखा है. साथ ऐसा कुछ भी लिखने के लिए  भी मना किया है जिससे किसी की भावनाए आहत हो.सिड ने कहा जैसे मैंने मना किया है. अब थोड़े आप सब थोड़े सिविल हो जाइए  और इस प्लेटफार्म को थोड़ा बेहतर बनाइए ताकि हम सब इसे अच्छे से एन्जॉय कर सकें और एक दूसरे से कुछ बेहतर सीख सकें. इसी पर एक यूजर ने  पॉइंट आउट करते हुए कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए कि कुछ एकाउंट्स सिद्धार्थ की फीमेल फैन्स को गलत टिप्पणी कर रहे हैं. क्या ये गलत भाषा नहीं है?इस बात पर  सिद्धार्थ ने लिखा, आप सभी से मैं इन सब बातों के  लिए माफी  मांगना चाहता हूं क्योंकि ये सब मेरे कारण से हो रहा है. मामला यहीं  पर नहीं रूका .

इसे भी पढ़े :एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ जबरदस्त अंदाज में करते हैं स्टंट, देखें एक्टर के Top 5 Video

 एक इसी के साथ एक यूजर ने सिद्धार्थ पर हमला करते हुए लिखा, मैं जानता हूं कि आप सभी सेलेब्स को अपना करियर सँवारने के लिए फैन्स की जरूरत बहुत ही ज्यादा पड़ती है. अगर आप फैन्स के साथ खड़े हो सकते हैं तो कुछ फैन्स के खिलाफ भी खड़े होइए जो ट्रोलिंग और मोर्फिंग की हद क्रॉस कर रहे हैं उनपर रोक भी लगाइए. इसका रिप्लाई करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा, पहले क्रॉस चेक कीजिए और फिर बाद में बोलिए. मुझे ज्ञान मत दीजिये और अपने दोस्तों से ये सब जाकर कहिए.  

  • HIGHLIGHTS
  • सिड आए दिन शहनाज गिल के बचाव में कूद जातें है
  • सिद्धार्थ ने अपनी सारी फीमेल फैन्स से माफी मांगी है
  • सिद्धार्थ  ने एक ट्विटर यूजर से कहा मुझे ज्ञान मत दीजिये

First Published : 27 Aug 2021, 11:40:37 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.