logo-image

दूसरी शादी करने जा रहे हैं फरहान अख्तर? शिबानी दांडेकर ने वेडिंग प्लॉन को लेकर कही ये बात

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अपनी पत्नी से तलाक के बाद एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है

Updated on: 03 Aug 2021, 12:36 PM

highlights

  • फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड हैं शिबानी दांडेकर
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं शिबानी
  • इंस्टाग्राम पर शिबानी को लाखों लोग फॉलो करते हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ अपने रिलेशनशिप की वजह से भी काफी सुर्खियां बटोरते हैं. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अपनी पत्नी से तलाक के बाद एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. सोशल मीडिया पर भी आए दिन दोनों कपल गोल्स की झलकियां फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. एक दूसरे संग हॉलिडे पर इंन्जॉय करना हो या फिर एक दूसरे को सपोर्ट करना हो, शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) और फरहान हमेशा एक दूसरे के साथ नजर आते हैं. वहीं इन दिनों लव बर्ड्स शिबानी और फरहान की शादी की अफवाहें भी जोरों पर रहती हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने इस बारे में ऑफिशियल नहीं बताया है.

यह भी पढ़ें: गीता बसरा के लिए दोबारा मां बनना नहीं था आसान, बयां किया दर्द

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar)

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) से जब फरहान से शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि लॉकडाउन में हमें एक-दूसरे को करीब से जानने का मौका मिला यही वजह है कि हम एक-दूजे और करीब आ चुके हैं. वहीं शादी के सवाल पर शिबानी ने कहा कि मैं सबसे यही कह रही हूं कि मैं ये सब सोचकर आप सभी को बता दूंगी. फिलहाल तो शादी के बारे में सोचा नहीं है.

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला हुईं कंफ्यूज, Video शेयर कर फैंस से पूछा ये सवाल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar)

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने फरहान के साथ अपनी बॉन्डिंग पर बात करते हुए कहा कि मैं और फरहान साथ में मिलकर वर्कआउट करते हैं, फिल्में देखते हैं और अपने पेट डॉगी के साथ भी खूब इंन्जॉय करते हैं. इसके साथ ही शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने बताया है कि उनके बीच कई चीजें काफी कॉमन हैं. बता दें कि शिबानी और फरहान बीते करीब 3 साल से रिलेशनशिप में हैं.

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के बारे में बात करें तो वो वह कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं. शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं इंस्टाग्राम पर शिबानी के 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar)

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है. सोशल मीडिया पर आए दिन शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. 

वहीं फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के बारे में बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म तूफान रिलीज हुई है. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया . फिल्म में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने बॉक्सर का किरदार निभाया था, जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की. फरहान अख्तर ने साल 2000 में सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट अधुना भबानी से शादी रचाई थी. फरहान और अधुना की दो बेटियां हैं अकीरा और शाक्या. लेकिन फरहान और अधुना ने शादी के 17 साल बाद यानी 2017 में तलाक ले लिया था.