logo-image

शिबानी दांडेकर ने गर्दन पर गुदवाया फरहान अख्तर का नाम, Photo हुई वायरल

शिबानी दांडेकर ने यह टैटू बर्थडे के खास मौके पर अपनी गर्दन पर बनवाया है जिसमें शिबानी ने बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) का नाम फरहान गुदवाया है

Updated on: 27 Aug 2021, 03:54 PM

highlights

  • शिबानी दांडेकर ने गर्दन पर गुदवाया टैटू
  • शिबानी ने फरहान का नाम गुदवाया है
  • शिबानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

फेमस मॉडल और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर  (Shibani Dandekar) आज अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर शिबानी दांडेकर  (Shibani Dandekar) की कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. शिबानी ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया हैं जिनमें उनका नया टैटू नजर आ रहा है. शिबानी दांडेकर ने यह टैटू बर्थडे के खास मौके पर अपनी गर्दन पर बनवाया है जिसमें शिबानी ने बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) का नाम फरहान गुदवाया है. शिबानी का फरहान के लिए बेशुमार प्यार देखकर सोशल मीडिया पर फैंस दोनों के रिश्ते की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सुष्मिता सेन का पोस्ट में छलका दर्द, बोलीं- जिंदगी में बहुत कुछ चल रहा...

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें नजर आ रहा है कि शिबानी ने गर्दन पर बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर का नाम गुदवाया है, वहीं दूसरी तस्वीर में शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) हाथ पर भी टैटू बनवाती नजर आ रही हैं. बता दें कि शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर बीते करीब तीन साल से रिलेशनशिप में हैं, और अक्सर दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है. सोशल मीडिया पर भी शिबानी और फरहान की रोमांटिक तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. 

फरहान अख्तर की बात करें तो उन्होंने अधुना भबानी से 2000 में शादी की थी, और 2017 में दोनों अलग हो गए थे. दोनों की दो बेटियां हैं.

यह भी पढ़ें: जरीन खान ने ऐसे घटाया अपना वजन, जानें एक्ट्रेस का वर्कआउट रुटीन

वहीं शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) वीजे, मॉडल सिंगर और आईपीएल को भी होस्ट कर चुकी हैं. शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) 'खतरों के खिलाड़ी' और 'झलक दिखला जा' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. शिबानी फेमस एक्ट्रेस अनुषा दांडेकर की छोटी बहन है. फरहान अख्तर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'तूफान' ओटीटी पर रिलीज हुई थी जिसमें फरहान ने बॉक्सर का दमदार किरदार निभाया है. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) जल्द ही आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ बतौर डायरेक्टर 'जी ले जरा' की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं.