logo-image

शिल्पा और राज कुंद्रा के बीच अच्छा नहीं था रिश्ता, इस एक्ट्रेस ने किया दावा

राज कुंद्रा (Raj Kundra) और उनके बिजनेस पार्टनर रायन थॉर्पे को 19 जुलाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. जिसके बाद से कई एक्ट्रेसेस सामने आई हैं जिन्होंने राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं

Updated on: 29 Jul 2021, 11:24 AM

highlights

  • शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर लगाए गंभीर आरोप
  • एडल्ट फिल्मों को बनाने के मामले में फंसे हैं राज कुंद्रा
  • शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में राज कुंद्रा के साथ की थी शादी

नई दिल्ली:

एडल्ट फिल्मों का कारोबार करने के मामले में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों मुश्किलों का सामना कर रहे हैं. राज कुंद्रा (Raj Kundra) और उनके बिजनेस पार्टनर रायन थॉर्पे को 19 जुलाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. जिसके बाद से कई एक्ट्रेसेस सामने आई हैं जिन्होंने राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इसी क्रम में फेमस एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का नाम भी आता है. शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुई थीं.

यह भी पढ़ें: मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता का फूटा गुस्सा, बोलीं- मेडल जीते तो 'देश की बेटी' वरना...

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने बताया कि राज कुंद्रा 27 मार्च, 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद एक मैसेज को लेकर हुई तीखी बहस की वजह से राज कुंद्रा बिना बताए उनके घर आ गए थे. शर्लिन ने आरोप लगाते हुए कहा कि राज ने उन्हें जबरदस्ती Kiss की, जबकि वो इसके लिए मना करती रहीं. शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने बताया कि उन्होंने राज से कहा था कि वह एक शादीशुदा आदमी के साथ रिश्ता नहीं रखना चाहती. जिस पर राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने बताया था कि उसकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ उसका रिश्ता कॉम्प्लिकेटेड है और वह घर पर ज्यादातर समय तनाव में रहता है.

यह भी देखें: हुमा कुरैशी का लेटेस्ट लुक है बेहद ग्लैमरस

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने कहा कि उनके मना करने के बाद भी जब राज कुंद्रा नहीं रुके तो वह काफी डर गई थीं और कुछ देर बाद, वह उसे धक्का देकर वॉशरूम में चली गईं. बता दें कि कई मॉडल्स और एक्ट्रेस राज कुंद्रा (Raj Kundra) के ऐप हॉटशॉट्स के खिलाफ खुलकर सामने आई हैं, जिन्होंने राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप लगाया गया है, लेकिन शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर सेक्सुअल मिसकंडक्ट का आरोप भी लगाया है.

राज कुंद्रा (Raj Kundra) 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं. इस मामले में पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया था. राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने कोर्ट में अपनी जमानत के लिए अर्जी डाली थी, जिसको कोर्ट ने खारिज कर दिया. बता दें कि बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने साल 2009 में राज कुंद्रा (Raj Kundra) के साथ शादी रचाई थी. शिल्पा के साथ राज कुंद्रा (Raj Kundra) की ये दूसरी शादी थी. राज कुंद्रा (Raj Kundra) और शिल्पा के 2 बच्चे भी हैं.