logo-image

शर्लिन चोपड़ा का बड़ा बयान ,राज कुंद्रा के खिलाफ FIR दर्ज करने पहुंची

शर्लिन चोपड़ा  शिल्पा शेट्टी के पती राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए अपने वकीलों के साथ मुंबई के जुहू पुलिस थाने पहुंची हैं .एक्ट्रेस का कहना है कि राज कुंद्रा ने उनके काम के पैसे अभी तक वापस नहीं किए है.

Updated on: 14 Oct 2021, 02:34 PM

मुंबई:

शर्लिन चोपड़ा  शिल्पा शेट्टी के पती राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए अपने वकीलों के साथ मुंबई के जुहू पुलिस थाने पहुंची हैं .एक्ट्रेस का कहना है कि राज कुंद्रा ने उनके काम के पैसे अभी तक वापस नहीं किए है.  इसी सिलसिले में वो मुंबई पुलिस में राज कुंद्रा के खिलाफ FIR दर्ज करना चाहती है..शर्लिन चोपड़ा अभी जुहू पुलिस थाने के अंदर गयी हुई है बाहर आकर वो मिडिया से बात करेगी आज शर्लिन चोपड़ा ने जुहू पुलिस स्टेशन में एक प्रेस कांफ्रेंस बुलाई है. एक्ट्रेस अपनी टीम के साथ जुहू पुलिस स्टेशन पहुंची है.. वहीं उनका मीडिया को  बुलाना मानहानि करने का मजबूत इरादा दर्शाता है. उनके द्वारा कही गई किसी भी बात को जो वो पब्लिक में कहेगी अदालत में उनके खिलाफ रखा जा सकता है.

राज के वकीलों ने बयान जारी कर कहा -

बतादें शिल्पा और राज के वकीलों ने एक बयान जारी कर कहा है कि ,वह अदालतों के सामने अपनी आपराधिक कार्यवाही के लिए  वो खुद जिम्मेदार होंगी .वहीं अगस्त में शर्लिन चोपड़ा से मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने लगभग आठ घंटे तक पूछताछ की थी.जिसमें उनसे राज कुंद्रा से जुड़े पोर्नोग्राफी केस के कनेक्शन के बारे में पूछा गया था . पूछताछ को लेकर मीडिया से बात करते हुए  शर्लिन चोपड़ा ने कहा था, राज कुंद्रा से जुड़ी हर चीज के बारे में जानकारी ली गई ,और  आर्म्सप्राइम के साथ समझौते नियम और शर्तों के बारे में पूछा .एक्ट्रेस ने कहा उनसे यह भी पूछा कि उनके साथ कितने वीडियो शूट किए और कंटेंट प्रोडक्शन की भी जानकारी ली गई थी . अप्रैल 2021 में शर्लिन ने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन उत्पीड़न के लिए एफआईआर दर्ज करवाई थी.उन्होंने राज पर भारतीय दंड संहिता आर/डब्ल्यू धारा 384, 415, 420, 504 और 506, 354 (ए) (बी) (डी), 509, भारतीय दंड संहिता की 67, 67 (ए), सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2008, महिला के अभद्र प्रतिनिधित्व अधिनियम 1986 की धारा 376 के तहत आरोप लगाया गया था.

यह भी जानें -नोरा फतेही से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED कर रही है पूछताछ

राज कुंद्रा पॉर्न फिल्म बनाने को लेकर जेल में 2 महीने के लिए बंद थे.राज कुंद्रा को ऐप पर स्ट्रीम करने के अपराध को लेकर उन्हें गिरफ्त में लिया गया था. मुंबई क्राइम ब्रांच मजिस्ट्रेट की एक अदालत ने राज कुंद्रा के खिलाफ 1,500 पन्नों की चार्ज शीट दायर की है. इसके साथ ही इसी मामले को लेकर मुंबई की क्राइम ब्रांच ने इस मामले से जुड़े हुए 9 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर की थी. जिसमें मुख्य आरोपी के तौर पर राज कुंद्रा को देखा गया था .और अब उन्हें जमानत मिल चुकी है .