logo-image

शेखर सुमन ने कंगना रनौत को किया ट्रोल, फैंस ने कुछ ऐसे दिया जवाब

बॉलीवुड के बेबाक क्वीन कंगना रनौत की हाल ही में फिल्म 'सिमरन' रिलीज हुई। रिलीज़ से पहले अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे करने वाली कंगना रनौत पर शेखर सुमन ने निशाना साधा।

Updated on: 18 Sep 2017, 06:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बेबाक क्वीन कंगना रनौत की हाल ही में फिल्म 'सिमरन' रिलीज हुई धीमी रफ़्तार के साथ बॉक्स ऑफिस पर कमाई करती हुई 'सिमरन' को उम्मीद के मुताबिक रिस्पॉन्स नहीं मिला

रिलीज़ से पहले अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे करने वाली कंगना रनौत पर शेखर सुमन ने निशाना साधा

बिना कंगना का नाम लिए उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'इतना हंगामा, इतना शोर शराबा...नतीजा? खोदा पहाड़ निकली चुहिया!' कंगना की बॉक्स रिपोर्ट के जरीये उन्हें ट्रोल कर रहे शेखर सुमन खुद ही ट्रोल हो गए।

कंगना को ट्रोल कर रहे शेखर सुमन खुद ही ट्रोल हो गए। ट्विटर पर कंगना के फैंस ने शेखर को आड़े हाथ लिया और उन्हें बेरोजगार तक कह दिया।

कंगना ने एक इंटरव्यू में आदित्य पंचोली, शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन, ऋतिक रोशन को लेकर कई खुलासे किये। अध्ययन ने कंगना पर काला जादू करने जैसे आरोप लगाए थे जिसपर कंगना ने सफाई देते हुए अध्ययन को आड़े हाथ लिया था

'सिमरन' फिल्म एक एनआरआई नर्स संदीप कौर की जिंदगी से प्रेरित है। उन्हें पिछले साल बैंक में चोरी करने के आरोप में जेल भेज दिया गया। उन्होंने अपने गैंबलिंग (जुआ) कर्ज को चुकाने के लिए चोरी की थी।

ये भी पढ़ें: #Confirm: 1 अक्टूबर को पड़ोसी 'बिग बॉस 11' के घर में होंगे दाखिल