logo-image

Dostana 2 conflict : Kartik Aaryan संग 'क्लैश' कर पछता रहे हैं Karan Johar! लेकिन एक्टर को नहीं है कोई गिला

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इस समय बॉलीवुड के हिट एक्टर्स में से एक बन गए हैं. जो बीते दिनों तो बड़ी फिल्मों में दिखे ही हैं. वहीं, आने वाले दिनों में भी उनके पास बड़ी फिल्में हैं.

Updated on: 22 Jan 2023, 08:12 PM

highlights

  • कार्तिक आर्यन ने 'दोस्ताना 2' से बाहर होने पर की बात
  • फिल्म के लिए ज्यादा फीस लेने के दावे को बताया गलत
  • एक्टर ने अच्छी स्क्रिप्ट न होने की वजह से बनाई दूरी!

नई दिल्ली:

Kartik Aaryan's Dostana 2 conflict : कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इस समय बॉलीवुड के हिट एक्टर्स में से एक बन गए हैं. जो बीते दिनों तो बड़ी फिल्मों में दिखे ही हैं. वहीं, आने वाले दिनों में भी उनके पास बड़ी फिल्में हैं. लेकिन एक्टर सबसे ज्यादा फिल्म 'दोस्ताना 2' (Kartik Aaryan in dostana 2) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जिससे बाहर होने का सवाल किसी-न-किसी इंटरव्यू में खड़ा हो ही जाता है. हालांकि, अभी तक इस पर एक्टर ने कुछ नहीं कहा था. लेकिन एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने इस पर बात की. साथ ही ये भी बताया कि उन्हें इस वजह से करण जौहर के लिए भी मन में कोई गिला-शिकवा नहीं है. लेकिन फैंस का कहना है कि कार्तिक के साथ बात बिगाड़कर अब करण पछता रहे होंगे, क्योंकि अब कार्तिक हिट हो गए हैं. 

यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan को लेकर दर्शकों के मन में क्यों उठ रहा सवाल

दरअसल, इंटरव्यू में कार्तिक से सवाल किया गया कि करण जौहर ने उन्हें 'दोस्ताना 2' से क्यों ड्रॉप किया. जिसके जवाब में उन्होंने कहा, "ऐसा कभी-कभी होता है. मैंने इस बारे में पहले बात नहीं की." हालांकि, कारण न बताते हुए कहा, "मेरी मां ने मुझे जो सिखाया है, मैं उस पर विश्वास करता हूं और ये मेरे मूल्य भी हैं... जब दो लोगों के बीच कोई विवाद होता है, तो छोटे को इसके बारे में कभी नहीं बोलना चाहिए. मैं उसे फॉलो करता हूं और इसलिए मैं इसके बारे में कभी नहीं बोलता."

गौरतलब है कि 'दोस्ताना 2' को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स सामने आयी थी. जिसके मुताबिक, करण जौहर ने कार्तिक के लिए ये कहा था कि सवा लाख में फिल्म करने वाले ने उनसे 20 करोड़ मांग लिए थे. इतने पैसे देने से मना करने पर ही उसने फिल्म छोड़ दी. ऐसे में बातचीत में कार्तिक से इसको लेकर भी सवाल किया गया. जिसके जवाब में उन्होंने कहा, "यह चाइनीज विस्पर्स जैसा है, एक काल्पनिक कहानी है. मैंने पैसे के लिए कभी कोई फिल्म नहीं छोड़ी. मैं बहुत लालची हूं, लेकिन स्क्रिप्ट के मामले में, पैसे के मामले में नहीं."

यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan को लोगों ने खूब 'डराया', लेकिन फिर रिस्क लेकर मिली जीत

वहीं, बीते दिनों देखने को मिला था कि करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को उनकी अपकमिंग फिल्म 'शहजादा' के लिए बधाई दी थी. जिस पर कार्तिक ने भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वो इस बात से खुश हैं कि उन्हें उनका काम अच्छा लगा. हालांकि, 'दोस्ताना 2' को लेकर दोनों के बीच हुए क्लैश को देखते हुए फैंस का कहना है कि कार्तिक के हिट होने पर करण उन्हें मक्खन लगाने में लगे हैं! खैर, आपको बताते चलें कि कार्तिक के बाहर होने के बाद अभी तक 'दोस्ताना 2' की फाइनल कास्ट सामने नहीं आयी है.