logo-image

Shehzaada: दूसरे दिन भी उम्मीदों पर नहीं खड़ा हो पाया 'शहजादा', की इतनी कमाई 

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म 'शहजादा' (Shehzaada) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

Updated on: 19 Feb 2023, 11:01 AM

New Delhi:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म 'शहजादा' (Shehzaada) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. बता दें कि, यह फिल्म 17 फरवरी को रिलीज हुई थी. साथ ही, अब फिल्म को मार्वल की 'एंट-मैन और वास्प: क्वांटुमानिया' (Antman and wasp), धनुष की 'वाथी' (Vathi) और शाहरुख खान की 'पठान' (Pathan) के साथ कम्पटीशन का सामना करना पड़ रहा है. इस वजह से 'शहजादा' बॉक्स ऑफिस पर उतनी अच्छी कमाई नहीं कर पा रही है, जितनी उम्मीद थी. 

'शहजादा' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2 की बात करें तो, कार्तिक आर्यन की इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत हुई है. रोहित धवन के डायरेक्टोरियल वेंचर ने अपने शुरुआती दिन में 7 करोड़ रुपये की कमाई की. शुरुआती रुझानों के अनुसार, कार्तिक आर्यन की मास एंटरटेनर ने कथित तौर पर दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 6.30 - 7 करोड़ रुपये कमाए, जिसमें मामूली वृद्धि देखी गई.

18 फरवरी को, फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शहजादा के बिजनेस को साझा करने के लिए ट्विटर पर बताया कि फिल्म का सिनेमाघरों में पहला दिन निराशाजनक रहा. उन्होंने लिखा, "#शहजादा ने पहले दिन निराश किया, एक-एक-एक-मुफ्त ऑफर के बावजूद... राष्ट्रीय चेन साधारण, मास सर्किट सुस्त... #महाशिवरात्रि की छुट्टी के दूसरे दिन कारोबार में सुधार हो सकता है, लेकिन एक सम्मानजनक वीकेंड कुल के लिए बड़ी छलांग की जरूरत है." … शुक्र ₹ 6 करोड़.#भारत बिज."

यह भी पढ़ें - Priyanka Chopra: बेटी मालती को लाड़ लगाती नजर आईं प्रियंका, देखें तस्वीरें 

आपको बता दें कि, कार्तिक आर्यन की आखिरी नाटकीय रिलीज 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiya 2) एक पूर्ण ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म थी. इसने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 14.11 करोड़ रुपये कमाए. जबकि शहजादा का खुद का कलेक्शन आधा हो गया है, फिल्म के पास रफ्तार पकड़ने के लिए पूरे वीकेंड का समय है. शहजादा 2020 की तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमूलू की रीमेक है. रोहित धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कार्तिक और कृति के साथ परेश रावल (Paresh Rawal), मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) , राजपाल यादव (Rajpal Yadav), रोनित रॉय (Ronit Roy) और सचिन खेडेकर (Sachin Khedekar) प्रमुख भूमिकाओं में हैं.