logo-image

Shehnaaz Gill: KKBKKJ के बाद इस फिल्म में दिखेंगी शहनाज, रिया कपूर संग करेंगी काम

बिग बॉस फेम शहनाज गिल के पूरे देश भर में चाहने वाले हैं. एक्ट्रेस के अनोखे अंदाज ने सबको उनका दीवाना बनाया हुआ है.

Updated on: 21 Apr 2023, 06:39 PM

New Delhi:

बिग बॉस फेम शहनाज गिल के पूरे देश भर में चाहने वाले हैं. एक्ट्रेस के अनोखे अंदाज ने सबको उनका दीवाना बनाया हुआ है. साथ ही, आज पंजाब की शहनाज गिल ने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. एक्ट्रेस की पहली फिल्म रिलीज के दिन आज उनकी अगली फिल्म को लेकर भी खबरे सामने आई हैं. सुनने में आया है कि, शहनाज पहले ही रिया कपूर के साथ एक और फिल्म साइन कर चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह एक फीमेल लीड फिल्म होने वाली है. साथ ही इस फिल्म में शहनाज भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर के साथ नजर आएंगी. 

अपनी नई फिल्म के बारे में बात करते हुए शहनाज कौर गिल ने कथित तौर पर कहा कि, उन्होंने रिया कपूर की इस फिल्म में अच्छा काम किया है जो उनके पति करण बुलानी द्वारा निर्देशित है और दर्शकों को उन्हें पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में देखने का इंतजार नहीं कर सकती. 'किसी का भाई किसी की जान' ​​की बात करें तो फिल्म में उनकी बहुत छोटी भूमिका है, और फैंस उन्हें और देखना चाहते थे; हालाँकि, इस फिल्म में कई कलाकार थे, और हर अभिनेता ने अपनी भूमिकाओं के साथ न्याय किया. 

आपको बता दें कि, शहनाज फैंस के उनके प्रति प्यार से वाकिफ हैं. वह जानती हैं कि दर्शक उनके सिनेमाघरों में देखने आएंगे. शहनाज़ अभी अपने करियर पर बेहद फोक्सड हैं और वह सभी अच्छे काम कर रही हैं जो उन्होंने जीवन में कभी चाहा है. 

यह भी पढ़ें - Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें हुई कम, समझौते के लिए तैयार पत्नी आलिया

एक्ट्रेस के पास रिया कपूर की फिल्म के अलावा भी एक फिल्म हैं. शहनाज जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 100% में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख और नोरा फतेही भी अपनी एक्टिंग की जलता बिखेरते दिखाई देंगे.