logo-image

Shehnaz Gill ने राघव जुयाल के साथ किया डांस, लोग बोले- सिड को भूल गई

शहनाज गिल बहुत ही जल्द सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं.

Updated on: 26 Mar 2023, 06:33 AM

नई दिल्ली:

शहनाज गिल बहुत ही जल्द सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म के अलावा शहनाज राघव जुयाल के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. ये दोनों ही स्टार्स इस फिल्म में भी साथ हैं. हो सकता है कि इसी दौरान इनकी बॉन्डिंग गहरी हुई. खैर जो भी हुआ सोशल मीडिया पर इनके अफेयर की चर्चा जोरों पर है. इनकी तस्वीरों पर लोगों की नजर इतनी पैनी है कि उनका ध्यान इस पर भी रहता है कि शहनाज ने जो हैट पहनी वह राघव ने कब पहनी थी. यहां तक कि कई बार उनके कपड़े और जूते भी एक जैसे दिखे हैं. इन्हीं पॉइंट्स को जोड़-जोड़कर लोगों ने उनके अफेयर की खबरों की खिचड़ी बनानी शुरू कर दी है.

शाहनाज को पड़ रहे ताने

हाल में शहनाज गिल ने राघव जुयाल के साथ एक रील शेयर की. इसमें शहनाज अपने कोस्टार्स राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम के साथ परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. शहनाज को राघव के साथ इनता कंफर्टेबल देख सिडनाज फैन्स काफी आहत नजर आ रहे हैं. यही वजह है कि शहनाज को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

शहनाज गिल को राघव जुयाल के साथ खुश देख लोग उन पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. रैंबो ने लिखा, शहनाज सिड को बहुत जल्दी भूल गई और अब राघव के साथ लिव-इन में रहती है. सही कहा था किसी ने ये कैरेक्टरलेस गर्ल है. नेहा ने कमेंट किया, शहनाज शादी कब कर रही है राघव के साथ जल्दी बताओ.' सुजाता ने लिखा, पुणे, मुंबई, लोनावला, गोवा, देहरादून, बहुत ट्रिप किया है इसने राघव के साथ, वो भी सिड की डेथ के 6 महीने बाद ही.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddharth Nigam (@thesiddharthnigam)

सिड के साथ था टॉम एंड जेरी जैसी दोस्ती

शहनाज गिल बिग बॉस से फेमस हुईं और वो भी खासतौर से सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दोस्ती की वजह से. सिद्धार्थ के साथ उनकी बॉन्डिंग बहुत ही अलग थी. घर से बाहर निकलकर भी दोनों कई मौकों पर साथ नजर आए थे लेकिन सिद्धार्थ की मौत ने उन्हें बुरी तरह तोड़ दिया था. अब जब शहनाज वापस अपनी जिंदगी में नॉर्मल हो रही हैं तो कुछ लोग खुश हैं और वहीं कुछ लोग उन पर कमेंट कर रहे हैं.