logo-image

Shehnaz Gill: देसी अवतार में अपने फैंस को चाय का ऑफर देती दिखीं शहनाज गिल, फोटो वायरल

शहनाज गिल (Shehnaz Gill) आज एक मशहूर चेहरा है. वो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस ने फैंस के साथ चाय पीते हुए अपनी एक प्यारी सी फोटो शेयर की है.

Updated on: 06 Feb 2023, 08:14 PM

मुंबई :

शहनाज गिल (Shehnaz Gill) आज एक मशहूर चेहरा है. वो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस ने फैंस के साथ चाय पीते हुए अपनी एक प्यारी सी फोटो शेयर की है. पंजाब हाउस में ली गई फोटो में  बिग बॉस 13 की स्टार देसी अवतार में नजर आ रही हैं. नारंगी सूट पहने हुए, दुपट्टे से अपना सिर ढके हुए वह चारपाई पर बैठी नजर आ रही हैं. फोटो को कैप्शन देते हुए शहनाज ने लिखा,  हे फ्रेंड्स चाय पीलो. फैेंस ने फोटो पर कमेंट की बौछार कर दी.  पंजाबी  साथी और एक्टर विक्की कौशल ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में “चा*” लिखते हुए सही उच्चारण साझा किया. शहनाज के करीबी दोस्त और फैशन डिजाइनर केन फर्न्स ने भी पोस्ट पर लिखा, “वाह !! आपने वास्तव में यह किया !! क्या मस्त फीलिंग होगी ये. ”

फोटो पर कुछ फैन ने कमेंट्स में लिखा है, "सिम्पली अमेजिंग क्वीन", "इनर ब्यूटी नीड्स नो मेकअप" और "फ्लावर्स में जो बैठी है वो खुद भी फूल है". एक ने लिखा, बेबी शेयर इज केयरिंग. वहीं अन्य ने  लिखा, शहनाज बेबी की तरह लग रही हैं.  शहनाज की फोटो पर फैन्स के कमेंट लगातार जारी हैं, वहीं कुछ की घंटों में लाख से ज्यादा लाइक्स से आ गए हैं.

ये भी पढ़ें-सिद्धार्थ ​​और कियारा आडवाणी ने शादी के लिए क्यों चुना जैसलमेर पैलेस? जानें खास वजह

शहनाज के पास हैं अन्य प्रोजेक्ट्स 

 बिग बॉस 13 (Bigg boss 13) में अपने सफल कार्यकाल के बाद, शहनाज़ गिल ने कई संगीत वीडियो में एक्टिंग की है और हाल ही में अपना चैट शो लॉन्च किया. अब वह सलमान खान की मुख्य भूमिका वाली अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. उनके पास जॉन अब्राहम और रितेश देशमुख के साथ 100% और रिया कपूर के साथ एक और फिल्म है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज गिल इन दिनों अपने शो देसी वाइब्स को लेकर चर्चा में है. शहनाज (Shehnaz Gill) को पिछले एपिसोड में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के साथ बातचीत करते देखा गया था. दोनों महिलाओं ने चर्चा की कि कैसे उन्होंने अपने लिए हीरे खरीदे उन्होंने बताया कि वे ऐसे शानदार उपहारों के लिए किसी पर निर्भर नहीं रहना चाहतीं थीं.रकुल ने तब साझा किया कि उन्होंने भी तीन साल पहले अपने लिए एक बड़ा हीरा खरीदा था, जब वह अकेली थीं. शहनाज ने आगे कहा, 'देखिए, हम किसी पर निर्भर नहीं हैं. बाद में, यहां तक ​​कि अगर कोई हमें देता है तो उन्हें पता चल जाएगा कि हमारे पास पहले से ही है. रकुल ने आगे कहा, "और अगर उन्हें हमें कुछ देना है तो यह मन की शांति होनी चाहिए."