logo-image
लोकसभा चुनाव

इस जन्म में तो Siddharth से अलग नहीं होंगी Shehnaaz Gill, सामने आयी ऐसी वीडियो

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के इस दुनिया से जाने के बाद भी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) उन्हें भूला नहीं पाई हैं. शहनाज के हालिया वीडियो से पता चल रहा है कि इस जन्म में सिद्धार्थ से उन्हें कोई अलग नहीं कर सकता.

Updated on: 01 Jul 2022, 06:15 PM

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की केमिस्ट्री से कौन वाकिफ नहीं है. एक्टर के इस दुनिया के जाने के बाद भी शहनाज उन्हें भूला नहीं पाई हैं. वो उन्हें कितना याद करती हैं, ये हमें समय-समय पर देखने को मिल ही जाता है. जब शहनाज- सिद्धार्थ (Shehnaaz Gill Siddharth Shukla) को याद करती हैं. लेकिन हाल ही में जो वीडियो सामने आया है, उससे सिद्ध हो गया है कि इस जन्म में तो शहनाज को सिद्धार्थ से कोई अलग नहीं कर सकता. ऐसा हम नहीं, बल्कि शहनाज के फैंस कह रहे हैं. 

दरअसल, हालिया वीडियो (Shehnaaz Gill viral video) में शहनाज एक फैन को ऑटोग्राफ दे रहीं हैं. जिसमें उन्होंने लिखा है, 'शहनाज गिल लव्स यू. हमेशा सपोर्ट करते रहें. सिडनाज फैंस'. उनके इस ऑटोग्राफ को एक फैन ने ट्वीटर पर शेयर किया है. जहां से ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, फैंस ये कह रहे हैं कि सिद्धार्थ भले कुछ समय के बाद लोगों की यादों से मिट जाएं. लेकिन शहनाज की जिंदगी का वो हिस्सा है और वे दोनों कभी अलग नहीं होने वाले. 

वहीं, अगर बात कर ली जाए शहनाज (Shehnaaz Gill workfront) के वर्कफ्रंट की तो वो जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' (Shehnaaz Gill Kabhi Eid Kabhi Diwali) से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं हैं. जिसमें एक्ट्रेस के साथ आयुष शर्मा, जहीर इकबाल और पूजा हेगड़े लीड रोल में होने वाले हैं. दर्शकों को शहनाज की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. आपको बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस पंजाबी फिल्म 'हौसला रख' (Shehnaaz Gill Honsla Rakh) में दिखाई दी थी. जिसमें उन्होंने दिलजीत दोसांझ (Shehnaaz Gill Diljit Dosanjh) के साथ स्क्रीन शेयर किया था. लोगों को शहनाज की ये फिल्म काफी ज्यादा पसंद आयी थी.