logo-image

Big Boss OTT 2: वीकेंड का वार में सलमान खान के साथ नजर आएंगी शहनाज गिल!

सोनम बाजवा और गिप्पी गेरवाल के बाद, कंटेस्टेंट बिग बॉस के इतिहास में सबसे पसंद किए जाने वाली प्रतियोगी, शेहनाज गिल से मिलने के लिए तैयार हैं.

Updated on: 08 Jul 2023, 11:20 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 2 जियोसिनेमा पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले रियलिटी शो में से एक है. सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह शो हर दिन और अधिक रोमांचक होता जा रहा है. प्रशंसकों ने वीकेंड का वार एपिसोड में कई मशहूर हस्तियों को अपने अगली प्रोजेक्ट्स को प्रमोट करने के लिए शो में आते देखा है. सोनम बाजवा और गिप्पी गेरवाल के बाद, कंटेस्टेंट बिग बॉस के इतिहास में सबसे पसंद किए जाने वाली प्रतियोगी, शेहनाज गिल से मिलने के लिए तैयार हैं.

म्यूजिक वीडियो को प्रमोट करने आएंगी शहनाज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीबी ओटीटी 2 वीकेंड का वार एपिसोड में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ शहनाज़ गिल दिखाई देंगी. यह कपल बी प्रॉक द्वारा गाए गए अपने हालिया म्यूजिक वीडियो यार का सताया हुआ है का प्रचार करने के लिए आएंगे. शेहनाज गिल को हाल ही में सलमान खान के साथ फिल्म किसी का भाई किसी की जान में देखा गया था, जिससे एक्ट्रेस ने डेब्यू किया था. पंजाबी स्टार बिग बॉस की सबसे पसंदीदा प्रतियोगी है. घर के अंदर उनके कार्यकाल ने सोशल मीडिया पर उनके एक बड़े पैमाने पर फैंस बनाए.

बिग बॉस 13 में शेहनाज गिल रहीं फेवरेट कंटेस्टेंट

शेहनाज गिल को हाल ही में सलमान खान के साथ फिल्म किसी का भाई किसी की जान में देखा गया था, जिससे एक्ट्रेस ने डेब्यू किया था. पंजाबी स्टार बिग बॉस की सबसे पसंदीदा प्रतियोगी है. घर के अंदर उनके कार्यकाल ने सोशल मीडिया पर उनके एक बड़े पैमाने पर फैंस बनाए. गिल घर में अपनी पर्सनैलिटी से रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं. उनके प्रदर्शन के अलावा, दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनका रिश्ता भी सीजन 13 का मुख्य आकर्षण रहा. सिडनाज़ के नाम से मशहूर यह अफवाह जोड़ी शो के बाद कई संगीत वीडियो में दिखाई दी.

सलमान खान ने बबिका धुर्वे की लगाई थी क्लास 

वहीं बात अगर बिग बॉस की करें तो, फिलहाल शो में बहुत उथल-पुथल देखने को मिल रहा है, पिछले वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने लड़ाई के दौरान बेबिका धुर्वे को अपना बट दिखाने के लिए लेबनान मॉडल की आलोचना की थी. इससे पहले उन्हें एक टास्क के दौरान आकांक्षा पुरी के साथ लिप-लॉक किस के लिए भी क्लास लगाया था. इस घटना के बाद, पुरी को जिया शंकर से कम वोट मिलने के कारण घर से बाहर कर दिया गया.