logo-image

Shehnaaz Gill: गांव में हैंडपंप का पानी पीती दिखीं शहनाज गिल, खेतों से निकाली मूली, फिदा हुए फैंस

शहनाज की इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट्स की बौछार कर दी है. एक यूजर ने लिखा, वाह, वही दूसरे यूजर ने लिखा, खेत में बैठके चाय पीनी है

Updated on: 04 Dec 2023, 12:59 PM

नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों मुंबई से दूर पंजाब में हैं. वो फिलहाल अपने काम से फ्री होकर अमृतसर पहंची हैं. शहनाज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था. वीडियो में शहनाज को एक बच्चे के साथ खाट पर बैठे देखा गया है. उन्हें मौज-मस्ती करते देखे जा सकता है. एक वीडियो में उन्हें खेतों में सुकून से पल बिताते देखा गया है. शहनाज को खेतों में सब्जी काटने वाली मशीन का इस्तेमाल करते देखा गया और खेतों में सबके बीच लहराते देखा गया है. 

शहनाज की इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट्स की बौछार कर दी है. एक यूजर ने लिखा, वाह, वही दूसरे यूजर ने लिखा, खेत में बैठके चाय पीनी है, साथ ही कई लोगों ने हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. शहनाज इन दिनों गांव के गलियारे में खूब मस्ती कर रही है. इससे पहले भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. एक्ट्रेस शहनाज़ गिल ने हाल ही में अपने भाई शहबाज़ के साथ पंजाब में अपने गृहनगर में गुरुद्वारे का दौरा किया. एक्ट्रेस ने पवित्र स्थान की अपनी जर्नी के वीडियो और तस्वीरें एक कैप्शन के साथ साझा की हैं, जिसमें लिखा है, 'धन धन बाबा दीप सिंह जी' और उनके फैंस ने कमेंट सेक्शन को रिएक्शनस से भर दिया.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

सादगी देख फिदा हुए फैंस

उनमें से कुछ ने लिखा, 'वह दिल और आत्मा के साथ आध्यात्मिकता का पालन करती है, यही कारण है कि हमने उनका जमीनी स्वभाव नहीं खोया है जिसने बीबी' और 'शहनाज़' के बाद से उनके अधिकतर फैंस को जमीन से जुड़ा हुआ प्रेरित किया है. इस स्वभाव के लिए आपसे प्यार करता हूं, उस आंतरिक सुंदरता को हमेशा बनाए रखें जो आपको देश में सबसे प्यारा इंसान बनाती है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

अनिल कपूर के साथ नजर आईं थी शहनाज गिल

शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वो थैंक यू फॉर कमिंग में शहनाज गिल भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर के साथ नजर आई थीं. चिक-फ़्लिक का निर्देशन करण बुलानी द्वारा किया गया है और इसका संचालन रिया कपूर द्वारा किया गया है. वह किसी का भाई किसी की जान में सुपरस्टार सलमान खान के साथ स्क्रीन साझा करते हुए भी दिखाई दीं.इसके अलावा, एक्ट्रेस को मुख्यधारा की पहचान मिली और बिग बॉस 13 में पार्ट लेने के कारण प्रमुखता से उभरीं. विवादास्पद रियलिटी शो में अपने पूरे समय के दौरान, शहनाज गिल ने को-स्टार सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी क्लोजनस के लिए सुर्खियां बटोरीं.