logo-image

Desi vibes with Shehnaaz Gill: अंदर से रोती थीं जब खाती थी नॉनवेज फूड, शहनाज गिल ने किया खुलासा

शहनाज को जवाब देते हुए बीके शिवानी ने कहा, 'आजकल वेस्ट में भी लोग कहते हैं 'तुम वही हो जो तुम खाते हो'. भले ही हम कर्म की बात करें,

Updated on: 04 Jun 2023, 07:53 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस फेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपने शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल (Desi vibes with Shehnaaz Gill) को लेकर खूब सूर्खियों में हैं. उनके शो में अब तक कई सेलिब्रेटी, तो वहीं सिंगर से लेकर डांसर ने शिरकत की है.  अब ब्रह्मा कुमारी बीके शिवानी को उन्होंने अपने शो देसी वाइब्स पर इन्वाइट किया. शो में, डिप्रेशन से जूझने तो वहीं शाकाहारी और मांसाहारी भोजन (Nonveg food) के बीच के अंतर के बारे में बात की, तो शहनाज़ ने उस समय के बारे में बात की जब उन्हें मेडिकल कारणों से मांसाहारी भोजन खाने के लिए कहा गया था. 
 
मांसाहारी खाना खाने के समय के बारे में बात करते हुए, शहनाज़ ने कहा, “मुझे C3C5 की समस्या थी जिस वजह से मैं अपनी गर्दन नहीं हिला पा रही थी. मेरी गर्दन अकड़ गई थी. इसलिए डॉक्टर ने मुझे नॉन-वेज शुरू करने की सलाह दी क्योंकि मैं शाकाहारी था. उन्होंने मुझसे कहा कि जब तक मैं ठीक नहीं हो जाता तब तक कुछ समय तक नॉनवेज खाओ. मुझे वह सूप काफी देर तक पीना पड़ता था और मैं अंदर ही अंदर रो पड़ती थी.”
 
वेज फूड में होता है बहुत प्रोटीन
 
शहनाज को जवाब देते हुए बीके शिवानी ने कहा, 'आजकल वेस्ट में भी लोग कहते हैं 'तुम वही हो जो तुम खाते हो'. भले ही हम कर्म की बात करें, बस उस स्वाद को पाने के लिए या यहां तक ​​कि स्वास्थ्य लाभ के लिए, अगर किसी को हमारे लिए मरना पड़ता है, तो यह हमारे लिए अच्छी बात नहीं है, शाकाहारी भोजन में बहुत अधिक प्रोटीन होता है, उन प्रोटीनों के स्रोत की खोज करें और शाकाहारी खाने पर वापस जाए. 
 
शहनाज ने आगे कहा, "मैं वापस शाकाहारी खाने लगी, लेकिन मैं दुखी थी क्योंकि मुझे मांसाहारी भोजन खाने के लिए वापस जाना पड़ा. मैं अपने स्वास्थ्य के लिए कुछ भी कर सकती हूं और मुझे लगा कि इससे मैं ठीक हो जाऊंगी. शहनाज के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो, शहनाज़ को हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा गया था.