logo-image

शहनाज गिल अब शादी करने के लिए हैं तैयार, फैंस से कहा-मेरे पति को 24 घंटे करनी होगी तारीफ

बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद अब फाइलनी शहनाज गिल ने आगे बढ़ने का फैसला ले लिया है.

Updated on: 31 Jul 2022, 05:11 PM

highlights

  • शहनाज की एक क्लिप नेटफ्लिक्स ने यूट्यूब पर साझा की
  • शहनाज को शादी के लिए प्रपोज किया था
  • शहनाज गिल ने आगे बढ़ने का फैसला ले लिया

:

पंजाब की कैटरीना कैफ और अपनी ओवरलोड क्यूटनस की वजह से जानी जाने वाली शहनाज गिल हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. बिग बॉस में रोल प्ले करने के बाद से वो ज्यादा चर्चाओं में आ गई हैं.  बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद अब फाइलनी शहनाज गिल ने आगे बढ़ने का फैसला ले लिया है. शहनाज के फैन कब से उनकी शादी को लेकर उनसे सवाल जवाब कर रहे थे  कि वो शादी कब करेंगी. अब उन्होंने एक शो के प्रमोशन के दौरान इस सवाल का जवाब देकर अपने फैंस का मुंह बंद करा दिया है. 

नेटफ्लिक्स के वेब शो 'मसाबा मसाबा 2' को प्रमोट करते हुए शहनाज की एक क्लिप नेटफ्लिक्स ने यूट्यूब पर साझा की है. इस वीडियो में फैंस अजीबो-गरीब सवाल पूछ रहे हैं.  इसमें एक फैन ने शहनाज को शादी के लिए प्रपोज किया था. फैन ने पूछा- 'शहनाज क्या आप मुझसे शादी करेंगी?' इसके जवाब में शहनाज ने मजाकिाया अंदाज में जवाब दिया.  शहनाज ने कहा कि 'वे अपना बायोडाटा भेज सकते हैं, लेकिन साथ ही फैन को एक चेतावनी भी दे डाली. खुद को पंजाब की कटरीना कैफ कहने वाली एक्ट्रेस ने कहा, मुझे झेलना मुश्किल है देख लो.

'मुझे हर वक्त सुनना पड़ेगा'

मैं अच्छी लिस्नर नहीं हूं. वहीं इसके अपॉजिट बहुत बात करती हूं मुझे हर वक्त सुनना पड़ेगा. 24 घंटे मेरी तारीफ करनी पड़ेगी. आखिर कितनी देर तक मेरी तारीफ कर पाओगे'.शहनाज ने अपने फैंस को आगे एक और सलाह दी उन्होंने कहा, अगर ज्यादा देर मेरी तारीफ नहीं कर पाए तो मैं अपने रास्ते निकल लूंगी. साथ ही शहनाज ने मसाबा से कहा, जो मेरे से शादी करेगा वे पक जाएगा. मेरा नेचर ही ऐसा है.