logo-image

क्यूट से हॉट हुई Shehnaaz Gill, तस्वीरों ने मचाया तहलका

पंजाबी कैटरीना कैफ के तौर पर मशहूर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान कायम कर ली है. इस बीच हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. जिसमें एक्ट्रेस क्यूट अंदाज छोड़कर हॉट लुक में दिख रही हैं.

Updated on: 23 Apr 2022, 08:38 PM

नई दिल्ली:

पंजाबी कैटरीना कैफ के तौर पर मशहूर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान कायम कर ली है. वहीं, उनके प्यार सिद्धार्थ शुक्ला के इस दुनिया से जाने के बाद वो लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. आम लोगों से लेकर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें सांत्वना देते नज़र आते हैं. शहनाज ने भी अब खुद को संभाल लिया है और सिद्धार्थ की यादों के साथ जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं. हाल ही में शहनाज की कुछ तस्वीरें (Shehnaaz Gill latest photos) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि जहां एक तरफ लोग शहनाज को क्यूट एक्ट्रेस की तरह देखते थे. वहीं, हालिया तस्वीर में शहनाज का हॉट अंदाज देखने को मिला है. जो इस समय लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

बता दें कि शहनाज की ये तस्वीरें खुद उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Shehnaaz Gill instagram page) से शेयर की गई हैं. जिसमें एक्ट्रेस मल्टी कलर ड्रे में दिख रही हैं. उनकी ये ड्रेस वन साइडेड है. इसके साथ शहनाज ने बीच की मांग निकालकर पोनी बनाई हुई है. वहीं, एक्ट्रेस ने काफी लाइट मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया है. उनका लुक सिंपल होने के साथ हॉट लग रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि शहनाज की इस ड्रेस की कीमत 14,000 रुपये है. जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक्ट्रेस के फैंस ने हार्ट और फायर वाले इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिए हैं. जबकि कई लोगों ने 'हॉट', 'गॉर्जिअस', 'स्टनिंग', 'अमेजिंग' जैसे कमेंट्स किए हैं. उनकी इन तस्वीरों पर कुछ ही समय में लाखों लाइक्स आ गए हैं. 

आपको बताते चलें कि फिलहाल शहनाज (Shehnaaz Gill upcoming movie) किसी फिल्म में नहीं दिखने वाली हैं. एक्ट्रेस अभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से दूर पर्सनल लाइफ इंज्वॉय कर रही हैं. बीते दिनों उनकी एक वीडियो (Shehnaaz Gill viral video) भी सामने आयी थी. बता दें कि ये वीडियो तब की थी, जब एक्ट्रेस अपने पिंड पहुंची थी. उस दौरान एक्ट्रेस बच्चों के साथ खूब मस्ती करती दिखाई दी. उनकी ये वीडियो भी फैंस को काफी ज्यादा पसंद आयी थी. साथ ही लोग शहनाज के लिए खुश थे कि वो सिद्धार्थ के दुख को भुलाकर अपनी जिंदगी में खुशियां ढूंढ रही हैं.