logo-image

Lakme Fashion Week में शहनाज गिल ने दिखाया हुस्न का जलवा, कॉन्फिडेंस देख फैंस हुए हैरान

Shehnaaz Gill: बिग बॉस फेम शहनाज गिल का रैंप वॉक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. नेटिज़न्स अभिनेत्री के आत्मविश्वास की प्रशंसा कर रहे हैं.

Updated on: 17 Mar 2024, 09:14 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 13 में अपने अभिनय के बाद शहनाज़ गिल एक घरेलू नाम बन गई हैं. अभिनेत्री को उनकी लाइफ और एनर्जी के लिए जाना जाता है. हाल ही में लैक्मे फैशन वीक में उनके कॉन्फिडेंस से भरे वॉक के लिए उनकी तारीफ की जा रही है. उनके वीडियो और तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. क्लिप में, शेहनाज गिल एक अनोखा ढीला जम्पर आउटफिट पहने हुए और इसे नीले डेनिम जैकेट के साथ भूरे रंग के चमड़े के शो के साथ पहने हुए दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस को उनका पहनावा और रैंप वॉक करते समय दिखाया गया सेल्फ कॉन्फिडेंस बहुत पसंद आया. एक यूजर ने कहा, "शहनाज़ की लोकप्रियता बहुत उत्साहजनक है. लोग उनसे जुड़ते हैं और उनके अनफ़िल्टर्ड व्यक्तित्व के लिए उन्हें प्यार करते हैं. उनकी आभा बेजोड़ है." एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वह किसी भी आउटफिट को शानदार ढंग से कैरी कर सकती हैं.' तीसरे यूजर ने लिखा, शानदार स्टाइलिश लड़की.

थैंक यू फॉर कमिंग में नजर आई थीं शहनाज गिल

शहनाज गिल हाल ही में थैंक यू फॉर कमिंग में नजर आई थीं. राधिका आनंद और प्रशस्ति सिंह द्वारा लिखित, यह फिल्म भारतीय समाज में विकृत चीजों से निपटने की कोशिश करती है, जिससे कथानक मनोरंजक हो जाता है. यह ज़बरदस्ती मज़ेदार क्षणों की एक श्रृंखला के साथ अव्यवस्थित ढंग से लिखा गया है और प्रदर्शन औसत दर्जे से लेकर अतिरंजित तक हैं. फिल्म में शहनाज़ ने रूशी कालरा का किरदार निभाया है.

शहनाज गिल सत श्री अकाल इंग्लैंड

शहनाज गिल सत श्री अकाल इंग्लैंड, काला शाह काला, डाका, हौंसला रख, किसी का भाई किसी की जान समेत अन्य फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने सीजन 3 जैसे रियलिटी शो में अतिथि भूमिका भी निभाई है. हाल ही में लैक्मे फैशन वीक में उनके कॉन्फिडेंस से भरे वॉक के लिए उनकी तारीफ की जा रही है. उनके वीडियो और तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. क्लिप में, शेहनाज गिल एक अनोखा ढीला जम्पर आउटफिट पहने हुए और इसे नीले डेनिम जैकेट के साथ भूरे रंग के चमड़े के शो के साथ पहने हुए दिखाई दे रही हैं.