logo-image

Shehnaaz Gill ने दादा-दादी के साथ शेयर की इतनी क्यूट फोटो, फैंस को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद

Shehnaaz Gill Grandparents: जैसे ही शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर दादा-दादी के साथ फोटो शेयर की उनके फैंस ने फोटो पर प्यार की बौछार कर डाली.

Updated on: 02 Dec 2023, 07:57 AM

नई दिल्ली:

Shehnaaz Gill Grandparents: बिग बॉस दीवा शहनाज गिल टीवी से बड़े पर्दे पर भी छा चुकी हैं. अपनी क्यूटनेस की वजह से शहनाज ने जनता के दिलों में खास जगह बना रखी है. न सिर्फ शहनाज बल्कि फैंस उनके भाई, मम्मी-पापा और अब दादी-दादी से भी जुड़ गए हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर फैमिली मोमेंट्स शेयर करती रहती हैं. शहनाज़ गिल ने शुक्रवार को अपने फैंस के साथ अपना क्यूट फैमिली की एक झलक दिखाई जिसे देखकर उनके फैंस खुशी से झूम उठे. इस तस्वीर ने फैंस को शहनाज गिल के बिग बॉस सीजन और सिद्धार्थ शुक्ला की भी याद आ गई. 'थैंक यू फॉर कमिंग' एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने दादा-दादी की एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में एक्ट्रेस अपने दादा-दादी और भाई के साथ पोज देती नजर आ रही हैं.फोटो शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा, "दादा दादी..."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

जैसे ही शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर दादा-दादी के साथ फोटो शेयर की उनके फैंस ने फोटो पर प्यार की बौछार कर डाली. कमेंट सेक्शन में फैंस शहनाज के ग्रैंडपेरेंट्स पर प्यार लुटाने लगे. उन्होंने न सिर्फ दादा-दादी को प्यार जताया बल्कि इस फैमिली को भी सबसे खूबसूरत परिवार बताने लगे. फोटो में शहनाज के साथ उनके भाई शहबाज भी हैं. 

फोटो पर एक यूजर ने लिखा, "बहुत सारा प्यार" जबकि दूसरे फैन ने कमेंट किया, "खूबसूरत परिवार." एक यूजर को ये तस्वीर देख दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की याद आ गई. उन्होंने कमेंट में लिखा, "शहनाज कहती थी सिद्धार्थ मेरा दादा बहुत हैंडसम है और वो झूठ नहीं बोलती थी."

शहनाज़ अक्सर अपने फैमिली फोटोज, रियल लाइफ वीडियो और घूमने-फिरने की एक्टिविटीज साझा करती हैं. हाल ही में, उन्होंने अपनी मां के जन्मदिन समारोह का एक वीडियो शेयर किया. उन्होंने लिखा, "मेरी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं.

इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो शहनाज़ को आखिरी बार 'थैंक यू फॉर कमिंग' में देखा गया था, जिसमें भूमि पेडनेकर, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शिबानी बेदी भी थीं. फिल्म दर्शकों को पसंद आई थी. इसके अलावा शहनाज गिल ने सलमान खान के साथ फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अब अपने स्टाइलिश लुक्स के लिए भी पॉपुलर रहती हैं.