logo-image

Shehnaaz Gill: बिग बॉस में शहनाज को कितना मिलता था पेमेंट, किया बड़ा खुलासा

शहनाज गिल बिग बॉस 13 की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट में से एक थीं. उन्होंने हाल ही में बिग बॉस में अपने सैलरी को लेकर खुलासा किया है

Updated on: 17 Apr 2023, 11:20 PM

मुंबई :

शहनाज गिल बिग बॉस 13 की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट में से एक थीं. उन्होंने हाल ही में बिग बॉस में अपने सैलरी को लेकर खुलासा किया है, जिसे सुनकर उनके फैंस हैरत में आ गए हैं. शहनाज गिल ने कहा है कि जब उन्होंने सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो में पार्ट लिया था, तब उन्हें बिग बॉस 13 में सबसे कम पेमंट किया गया. उन्होंने  कहा है कि वह अंततः सबसे 'महंगी स्टार के रूप में उभरी. शहनाज ये बात कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में बोल रही थीं और वहां सलमान खान भी मौजूद थे.

शो में कपिल ने कहा कि शहनाज सलमान के रियलिटी शो (बिग बॉस 13) में नजर आई थीं और अब वह सलमान की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. कॉमेडियन ने मजाक में शहनाज़ से पूछा कि क्या वह 'किसी का भाई किसी की जान' में बॉलीवुड अभिनेता से कुछ भुगतान बकाया निकालने के रोल प्ले कर रही थीं.शहनाज ने मुस्कराते हुए कहा, "उसमें तो पेमेंट मुझे बहुत ही कम मिली थी. सबसे सस्ती मैं ही थी, और अब सबसे मेहंदी बन के निकली हूं.". शहनाज के बयान ने सलमान और कपिल के चेहरे पर बड़ी मुस्कान ला दी.

'होंसला राख' से किया था डेब्यू

बिग बॉस 13 में अपनी उपस्थिति के बाद, शहनाज़ एक घरेलू नाम बन गई - शो में उनकी हरकतों और सीज़न के विजेता दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके रिश्ते के कारण. इसके बाद वह कुछ म्यूजिक वीडियो में नजर आईं.सलमान और शहनाज, 'किसी का भाई किसी की जान' के कलाकार पूजा हेगड़े, राघव जुयाल, जस्सी गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम और सुखबीर के साथ द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे. उनके साथ विनाली भटनागर भी थीं. शहनाज ने दिलजीत दोसांझ के साथ 2021 में पंजाबी फिल्म 'होंसला राख' से फिल्मी करियर की शुरुआत की और अब 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. ऑनलाइन साझा किए गए एक नए वीडियो में, शहनाज़ ने कहा कि वह आगामी फिल्म में सुकून का किरदार निभा रही हैं.