logo-image

Shehnaaz Gill ने Ranveer Singh के न्यूड तस्वीरों को किया लाइक, आ गईं निशाने पर

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए उनकी तारीफ की है, जिसके चलते वो अब ट्रोल हो रही हैं.

Updated on: 03 Sep 2022, 12:16 PM

नई दिल्ली :

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनका अंदाज फैंस खूब लुभाता है. एक बार फिर एक्ट्रेस ने ऐसा कुछ किया है, जिससे वो खबरों में आ गई हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दे दी है, जिस न्यूड तस्वीरों के चलते रणवीर लगातार ट्रोल हो रहे हैं उस बारे जब एक्ट्रेस से पूछा गया तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में अभिनेता की वायरल तस्वीरों की तारीफ की. हालांकि, पंजाबी एक्ट्रेस और गायिका (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में अपने बयान पर अफसोस जाहिर करते हुए कहा कि उन्हें (Shehnaaz Gill) ऐसा नहीं कहना चाहिए था. लोग उनके जवाब से काफी नाराज हो गए थे. 

यह भी जानिए -  फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के दूसरे सीजन में रहा Ranveer Singh के नाम का बोलबाला

बताते चलें कि एक इंटरव्यू के दौरान शहनाज़ (Shehnaaz Gill) से जब सवाल किया गया कि वह रणवीर से क्या कहना चाहेंगी, क्या उन्हें न्यूड तस्वीरों के बारे में बात करने का मौका मिला है? शरमाते हुए शहनाज गिल ने कहा, 'मैं उनसे कहूंगी कि आपके इंस्टाग्राम में मैंने कभी कोई पोस्ट लाइक नहीं की.

ये पहली पोस्ट है जो मैंने लाइक की है. (मुझे इंस्टाग्राम पर आपकी कोई पोस्ट कभी पसंद नहीं आई यह पहली पोस्ट है जो मुझे पसंद आई). उनको (Shehnaaz Gill) इस बयान के चलते काफी ज्यादा ट्रोल किया जाने लगा, जिसके चलते एक्ट्रेस ने अफसोस भी जाहिर किया है. वैसे शहनाज (Shehnaaz Gill) के फैंस यह बात अच्छे से जानते हैं कि वो दिल से कुछ नहीं बोलती हैं.