logo-image

Salman Khan के प्यार में डूबीं Shehnaaz Gill! Eid पर चूमकर किया ये काम

बीते दिन ईद का जश्न (Eid 2022 celebration) आम लोगों के साथ-साथ तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने मनाया. लेकिन इनमें सबसे खास रही सलमान खान (Salman Khan) की पार्टी. जिसमें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने भी शिरकत की. इस दौरान सलमान और सना काफी करीब दिखाई दिए.

Updated on: 04 May 2022, 01:23 PM

नई दिल्ली:

बीते दिन ईद का जश्न (Eid 2022 celebration) आम लोगों के साथ-साथ तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने मनाया. लेकिन इनमें सबसे खास रही सलमान खान (Salman Khan) की पार्टी. जिसमें कई दिग्गज सितारों ने शिरकत की. हालांकि, भाईजान की पार्टी की जान शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बन गई. जो उस दौरान सलमान के काफी करीब दिखी. दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो इस समय इंटरनेट पर छाई हुई हैं. जिनमें सलमान और सना के बीच की केमिस्ट्री (Salman Khan Shehnaaz Gill chemistry) साफतौर से देखने को मिल रही है. लोगों को दोनों की ये वीडियो काफी ज्यादा पसंद आ रही है. साथ ही वे इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि सलमान और शहनाज की ये वीडियो (Salman Khan Shehnaaz Gill video) पैप्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई हैं. जिनमें से एक में देखा जा सकता है कि सलमान और शहनाज पैपराजी के सामने पोज दे रहे होते हैं. इसी बीच सना भाईजान को गले लगा लेती हैं. वहीं, सलमान भी मुस्कुराते हुए एक्ट्रेस को हग कर लेते हैं. वहीं, इसके बाद देखने को मिलता है कि शहनाज जाने लगती हैं और भाईजान को फ्लाइंग किस करती हैं. इसके बाद उनका हाथ पकड़कर आगे बढ़ती हैं. हालांकि, सलमान उन्हें वहीं रोकते हैं और उनका हाथ छोड़ने के लिए कहते हैं. लेकिन फिर भी बिना भाईजान का हाथ छोड़े एक्ट्रेस आगे बढ़ती चली जाती हैं. जिसके बाद कार तक पहुंचने पर शहनाज कार के अंदर बैठती हैं और सलमान के गालों पर हाथ फिराती हैं. उनकी इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बात करें दोनों के आउटफिट की तो सलमान (Salman Khan eid look) इस दौरान जहां ब्लैक कलर के शर्ट और जीन्स के साथ कैजुअल लुक में दिखे. वहीं, सना (Shehnaaz Gill eid look) ने ईद की पार्टी में ब्लैक कलर का ही सलवार-सूट स्टाइल किया था. जो उन पर खूब जच रहा था. लोगों को दोनों की केमिस्ट्री काफी ज्यादा पसंद आयी. गौरतलब है कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब सलमान और सना की इस तरह की वीडियो सामने आयी हो. इससे पहले भी ऐसा हो चुका है. ऐसे में फैंस बीते काफी समय से दोनों के रिलेशन (Salman Khan Shehnaaz Gill relationship) में होने के कयास लगा रहे हैं. हालांकि, शहनाज ने इस बात से साफतौर पर इंकार कर दिया था. उनका कहना था कि वो सलमान की इज्जत करती हैं. इसी वजह से वह हमेशा उन्हें सलमान सर ही बुलाती हैं. इसके अलावा उनके बीच कुछ भी नहीं है. लेकिन एक्ट्रेस के इस बयान के बाद ये लेटेस्ट वीडियो देखकर लोगों को इस बात पर विश्वास करना मुश्किल हो रहा है.

c