logo-image

 झरने के नीचे प्रकृति के रंग में डूबी शहनाज गिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

अपने फैंस को खुश करने का शहनाज गिल कोई भी मैका नहीं छोड़ती हैं. इसके अलावा अपने अनोखे अंदाज से दर्शकों का दिल जीतने वाली शहनाज आजकल प्रकृति का आनंद लेती नजर आ रही हैं. 

Updated on: 25 Aug 2022, 06:16 PM

highlights

  • इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया
  • ट्रेनिंग सेशन को पूरी तरह से एन्जॉय करते हुए देखा गया
  • प्रकृति का आनंद लेती आ रहीं नजर

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस शहनाज गिल (shehnaaz gill) को कौन नहीं जानता, उन्होंने बिग बॉस सीजन 13 से मीडिया इंडस्ट्री में पॉपुलैरिटी हासिल की थी. साथ ही एक्ट्रेस और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की जोड़ी को भी फैंस ने काफी पसंद किया था. इस बात में भी कोई शक नहीं है की एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर काफी फैन फालोइंग है, और अपने फैंस को खुश करने का एक्ट्रेस कोई भी मैका नहीं छोड़ती हैं. इसके अलावा अपने अनोखे अंदाज से दर्शकों का दिल जीतने वाली शहनाज आजकल प्रकृति का आनंद लेती नजर आ रही हैं. 

दरअसल, एक्ट्रेस शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया था जहां वह अपने फैंस को प्रकृति के करीब ले गईं थी. साथ ही उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, "प्रकृति में गहराई से देखो. तब आप जीवन को बेहतर ढंग से समझ पाएंगे." वीडियो में शहनाज ट्रेनिंग करती नजर आ रही हैं और प्रकृति का भरपूर आनंद उठा रही हैं. वह एक झरने के नीचे ध्यान करते हुए भी नजर आ रही हैं. उनके भाई शहबाज (Shahbaaz Gill) भी वीडियो में दिखाई दे रहे हैं और भाई-बहन की जोड़ी को उनके ट्रेनिंग सेशन को पूरी तरह से एन्जॉय करते देखा जा सकता है.

'ग्रे शॉर्ट्स. सिड की याद आ गई'

जैसे ही एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर सबके सामने आया उनका फैंस ने कमेंट्स की बौठार कर दी. फैंस में से एक ने लिखा, "मैंने दुनिया के सात अजूबों के बारे में सुना है और 8वां अभी दिखा !!". बता दें की शहनाज़ वीडियो में ग्रे शॉर्ट्स और ओवरसाइज़्ड लोफर्स के साथ ब्लैक ओवरसाइज़्ड टी-शर्ट पहन रखी थी. उनके लुक पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, "सिद्धार्थ की सैंडल और शॉर्ट्स." एक अन्य फैन ने लिखा, "ग्रे शॉर्ट्स. सिड की याद आ गई!".

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

इससे पहले, शहनाज़ ने अपने फैंस के साथ एक स्पेशल वीडियो शेयर किया, जिसमें वह 'कबीर सिंह' (Kabeer Singh) फिल्म से 'कैसा हुआ' सॉन्ग गाती नजर आ रही थी. उन्होंने आगे कैप्शन में लिखा, 'यह मेरे फैन्स के लिए है. विशेष बनाने के लिए @vishalmisraofficial को धन्यवाद.”