logo-image

Shehnaaz Gill ने समुद्र के किनारे किया पानी - पानी

शहनाज सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. वो सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट से फैंस को हैरान करती रहती हैं. एक बार फिर से वो खबरों का हिस्सा बन गई हैं. उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस फिर से खुश कर दिया है.

Updated on: 03 Jul 2022, 07:11 AM

नई दिल्ली :

बिग बॉस  (Bigg Boss) के बाद असल माइने में किसी को पहचान मिली है तो वो हैं शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill).एक्ट्रेस ने अपने चुलबुले अंदाज से सभी का दिल जीत लिया है. अब उनके पास ना ही काम की कमी है ना ही शोहरत की. एक्ट्रेस के पीछे फैंस की दीवानगी गजब की है. शहनाज सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. वो सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट से फैंस को हैरान करती रहती हैं. एक बार फिर से वो खबरों का हिस्सा बन गई हैं. उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस फिर से खुश कर दिया है. उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

यह भी जानिए -  Samantha Ruth Prabhu की 'अनहैपी मैरिज' के जिम्मेदार हैं Karan Johar!

अब शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला है जिसमें वह समुद्र किनारे पानी का मजा ले रही है. इस वीडियो में सना वाइट पेंट और ग्रीन कलर के ग्राफिक्स की टी-शर्ट में काफी क्यूट लग रही है. सना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुदका एक वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में वह कह रही हैं ‘देखो अभी मून भी नहीं है, फिर भी इतना ज्यादा पानी आ रहा है आगे तक, तो क्या इनको सन अटरेक्ट कर रहा है, मैंने तो सुना था मून अटरेक्ट करता है पानी को, आई थींक मैं अटरेक्ट कर रही हूं पानी को, येयेये’ इस वीडियो में उनका चुलबुलापन सभी को लुभा रहा है.