logo-image

शर्माती दुल्हन की अदाओं के बाद भांगड़ा पाती दिखीं Shehnaaz Gill, वीडियो वायरल

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अक्सर अपनी किसी-न-किसी तस्वीर या वीडियो के चलते चर्चा में तो रहती ही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस पहली बार रैंप पर उतरी. जहां से उनकी वीडियो भी सामने आयी है. जिसमें वो दुल्हन की तरह एंट्री के बाद भांगड़ा करती हैं.

Updated on: 20 Jun 2022, 10:22 AM

नई दिल्ली:

पंजाबी कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अक्सर अपनी किसी-न-किसी तस्वीर या वीडियो के चलते चर्चा में तो रहती ही हैं. लेकिन इसके साथ ही वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से भी अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस पहली बार रैंप पर उतरी. जहां से उनकी वीडियो (Shehnaaz Gill viral video) भी सामने आयी है. जिसमें देखा जा सकता है कि शहनाज पहले शर्माती हुई किसी दुल्हन की तरह एंट्री लेती हैं और रैंप वॉक (Shehnaaz Gill debut ramp walk) करती हैं. जिसके बाद भांगड़ा करती हैं. उनकी ये वीडियो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. साथ ही लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

आपको बता दें कि शहनाज की ये वीडियो (Shehnaaz Gill latest video) तमाम पैपराजी द्वारा तो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की ही गई है. लेकिन इसके साथ ही शहनाज गिल ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Shehnaaz Gill instagram page) से ये वीडियो शेयर की है. जिसमें एक्ट्रेस को लाल रंग के खूबसूरत से जोड़े (Shehnaaz Gill in red lehanga) में देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने हैवी जूलरी और चुन्नी स्टाइल की है. जिसमें वो बला की खूबसूरत लग (Shehnaaz Gill ramp look) रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस रैंप पर कमाल की वॉक करती हैं. जिसके बाद सभी मॉडल्स आ जाती हैं. वहीं, डिजाइनर के साथ शहनाज एक फिर वॉक करती हैं. लेकिन इस दौरान उनका मस्ती वाला अंदाज भी देखने को मिलता है. एक्ट्रेस सिद्धू मूसेवाला के गाने पर डांस करती नज़र आती हैं. 

बता दें कि ये इवेंट गुजरात के अहमदाबाद में आयोजित किया गया था. जहां लोगों के प्यार के लिए शहनाज ने अपनी पोस्ट के जरिए सभी का धन्यवाद भी जताया. खैर, आपको बताते चलें कि इसके साथ ही शहनाज अपने बॉलीवुड डेब्यू (Shehnaaz Gill bollywood debut) के लिए भी बिल्कुल तैयार हैं. जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) से डेब्यू करने वाली हैं. दर्शकों को इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है. ये फिल्म आने वाले 30 दिसंबर, 2022 को पर्दे पर रिलीज (Kabhi Eid Kabhi Diwali release date) की जाएगी.