logo-image
लोकसभा चुनाव

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने खरीदा नया घर, सोशल मीडिया पर फैन ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट

बिगबॉस फेम  शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपनी पहली फिल्म 'तू किसी का भाई किसी की जान' (Tu Kisi Ki Bhai Kisi Ki Jaan) की रिलीज के बाद सुर्खियों में हैं.

Updated on: 02 May 2023, 04:29 PM

मुंबई :

बिगबॉस फेम  शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपनी पहली फिल्म 'तू किसी का भाई किसी की जान' (Tu Kisi Ki Bhai Kisi Ki Jaan) की रिलीज के बाद सुर्खियों में हैं. करियर और निजी तौर पर देखा जाए तो शहनाज के लिए ये साल काफी अच्छा है, साल की शुरुआत में उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है और सबके भाईजान सलमान के साथ काम किया. वहीं अब उन्होंने अपने लिए नया घर खरीदा है. शहनाज की बड़ी संख्या फैन-फॉलोइिंग है और उनके फैंस एक्ट्रेस की उपलब्धि का जश्न मना रहे हैं. शहनाज (Shehnaaz Gill)  के फैंस उन्हें इंस्टाग्राम पर नए घर की बधाईयां दे रहे हैं. शहनाज गिल ने अपने फैंस को शुक्रिया कहते हुए सोशल मीडिया पर मैसज शेयर किया है. 

शहनाज़ (Shehnaaz Gill)  ने कुछ स्क्रीनशॉट साझा किए, जिसमें उनके फैंस के दिल को छू लेने वाले संदेश हैं, जिसमें वे न केवल उन्हें उनकी नई उपलब्धि के लिए बधाई देते हुए दिखाई दे रहे हैं, बल्कि यह भी उल्लेख करते हैं कि वे इसे अपना मील का पत्थर मानते हैं. बता दें शहनाज ने नया घर मुंबई में खरीदा है, फिलहाल ये घर कितना का है इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajni (@shehnaazgillentertainer)

भाई को भी नहीं घर में आने की इजाजत

हाल ही में, फरवरी के महीने में शहनाज़ ने अपने चैट शो भुवन बाम के एक एपिसोड में उल्लेख किया था कि वह अपने घर और साफ-सफाई के बारे में कितनी पर्टिकुलर हैं. उन्होंने वीडियो में उल्लेख किया कि वह खुद अपने घर की सफाई करती है और सभी काम करती है और इसलिए किसी और को उनके वॉशरूम का इस्तेमाल करना पसंद नहीं है और अगर कोई उनके बिस्तर पर सोना चाहता है तो उस व्यक्ति को पहले नहाना करना होगा.इसी कड़ी में, क्रू मेंबर्स में से एक ने बताया कि शहनाज ने एक बार अपने भाई शहबाज से कहा था कि अगर वह उनके घर आना चाहते हैं तो वॉशरूम का इस्तेमाल करने के लिए एक होटल बुक करें.