logo-image

'सिडनाज' का है फैंस को इंतजार, Twitter Trending बना #SidNaazOurSoul

आए दिन ट्विटर पर 'सिडनाज' (Sidnaaz) की जोड़ी वाले हैशटैग ट्रेंड होते रहते हैं आज इस जोड़ी के लिए #SidNaazOurSoul हैशटैग ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल है

Updated on: 28 Apr 2020, 01:27 PM

नई दिल्ली:

फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) तो कब का खत्म हो चुका है लेकिन इस शो की हिट जोड़ी रही 'सिडनाज' (Sidnaaz) यानी शहनाज (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का खुमार आज भी फैंस के सिर चढकर बोल रहा है. आए दिन ट्विटर पर 'सिडनाज' (Sidnaaz) की जोड़ी वाले हैशटैग ट्रेंड होते रहते हैं आज इस जोड़ी के लिए SidNaazOurSoul हैशटैग ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल है. दोनों के फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं जिसके चलते ये जोड़ी हमेशा सुर्खियों में रहती है.

यह भी पढ़ें: 'टाइटैनिक' एक्ट्रेस केट विंसलेट ने सुनाया भारत का एक किस्सा, कहा- मेरी आंखों से आंसू...

हाल ही में दोनों का एक रोमांटिक वीडियो भी रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल साथ में म्यूजिक एलबम 'भुला दूंगा' में नजर आए थे. दोनों का यह गाना सुपरहिट रहा था. इस गाने में इन दोनों की कैमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई थी. गाने ने यूट्यूब पर कुछ ही समय में 50 लाख से ज्यादा व्यूज अपने नाम कर लिए थे.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में पति के साथ डेट पर गईं सनी लियोन, देखें Viral Photo

View this post on Instagram

Kaisa lagaa?

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

वहीं इन दिनों ये जोड़ी कोरोना वायरस महामारी की वजह से हुए लॉकडाउन की वजह से अपने-अपने घरों में कैद है और सोशल मीडिया के जरिए फैंस का भरपूर मनोरंजन कर रही है. शहनाज (Shehnaaz Gill) अपने इंस्टाग्राम वीडियो की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में शहनाज (Shehnaaz Gill) ने टिकटॉक पर एक वीडियो बनाया जिसमें वह चीन के लोगों को चीनी भाषा में चेतावनी देते हुए दिखाई दे रही हैं. शहनाज का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आया. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भी लॉकडाउन के दौरान वीडियो और तस्वीरों के जरिए फैंस के साथ कनेक्शन बनाए हुए हैं.