logo-image

शहनाज गिल और शिल्पा शेट्टी हुईं बोर, 'Boring Day' पर किया मजेदार डांस

इस वीडियो को शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ब्लैक ड्रेस में तो वहीं शिल्पा शेट्टी ऑरेंज कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं

Updated on: 09 Feb 2022, 09:29 AM

नई दिल्ली:

पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वालीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फैन फॉलोइंग किसी टॉप एक्ट्रेस से कम नहीं है. बिग बॉस 13 के घर से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को खास पहचान मिली थी. सोशल मीडिया पर आए दिन शहनाज के वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ वायरल हो रहा है जिसमें दोनों जबरदस्त एक्सप्रेशंस के साथ आइकॉनिक बोरिंग डायलॉग सॉन्ग पर वीडियो बना रही हैं.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट की खूबसूरती के दीवाने हुए फैंस, साड़ी में Photos हुईं वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

इस वीडियो को शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ब्लैक ड्रेस में तो वहीं शिल्पा शेट्टी ऑरेंज कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. दोनों का लुक कमाल लग रहा है और उससे भी ज्यादा कमाल लग रहे हैं इस बोरिंग गाने पर उनके एक्सप्रेशंस. दोनों के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं और फैंस इनकी जोड़ी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हाल ही में रिएलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट 9 (India's Got Talent 9) के सेट पर पहुंची हुई थी. जहां से दोनों की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. इस दौरान शहनाज और शिल्पा ने खूब मस्ती भी की. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों रिएलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट 9 में बतौर जज नजर आ रही हैं. इस रिएलिटी शो में रैपर बादशाह और किरण खेर भी जज की भूमिका में हैं. वहीं शहनाज गिल अपने नए म्यूजिक वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं. शहनाज को इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.