logo-image

जस्सी गिल के साथ गाने में नजर आएंगी शहनाज गिल, Twitter पर ट्रेंड हुआ #KehGayiSorry

सोशल मीडिया पर 'कह गई सॉरी' (Keh Gayi Sorry) गाने के पोस्टर शेयर करते हुए शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने कहा, 'यहां नए आने वाले सांग का पोस्टर है. आशा करती हूं आपको यह पसंद आएगा'

Updated on: 07 May 2020, 05:56 PM

नई दिल्ली:

मशहूर पंजाबी गायक जस्सी गिल (Jassie Gill) 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ मिलकर एक नया गाना बनाने जा रहे हैं, जिसका टाइटल है 'कह गई सॉरी' (Keh Gayi Sorry). सोशल मीडिया पर 'कह गई सॉरी' (Keh Gayi Sorry) गाने के पोस्टर शेयर करते हुए शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने कहा, 'यहां नए आने वाले सांग का पोस्टर है. आशा करती हूं आपको यह पसंद आएगा.' 'कह गई सॉरी' (Keh Gayi Sorry) के निर्देशक निरमन हैं, यह शुक्रवार को रिलीज होगा.

यह भी पढ़ें: सारा अली खान को याद आए शूटिंग के दिन, देखें एक्ट्रेस की लॉकडाउन डायरी

View this post on Instagram

So guys here is the poster of new upcoming song #kehgayisorry HOPE u will love it with @jassie.gill

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

संयोग से, 'बिग बॉस' के घर के अंदर जस्सी ने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को एक गायिका के रूप में समर्थन किया था. यहां तक कि उस वक्त उन्होंने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की प्रशंसा भी की जब उन्होंने अपनी फिल्म 'पंगा' के प्रचार के लिए 'बिग बॉस' के घर का दौरा किया था.

यह भी पढ़ें: विजाग गैस लीक मामले पर आया बॉलीवुड एक्टर का रिएक्शन, लिखा- बेहद दुखद खबर...

'कह गई सॉरी' से पहले, शहनाज को सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दर्शन रावल के गीत 'भुला दूंगा' में देखा गया था. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इस गाने के लिए ट्विटर पर भी #KehGayiSorry ट्रेंड कर रहा है. बता दें कि बिग बॉस के घर में जाने के बाद से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो भी वायरल होते रहते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दर्शन रावल के गीत 'भुला दूंगा' के वीडियो को भी लोगों ने काफी पसंद किया था. इस गाने के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक थी. लॉकडाउन के दिनों में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर कर के फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं.