logo-image

The Kerala Story ठुकराकर आज भी पछताती हैं शेफाली शाह, बताई असली वजह

शेफाली शाह (Shefali Shah) बताती हैं कि लोगों ने मुझसे नफरत करना शुरू कर दिया था. ये एक संवेदनशील मुद्दा था.

Updated on: 31 Oct 2023, 05:33 PM

:

Shefali Shah On The Kerala Story: बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली शाह (Shefali Shah) इन दिनों ओटीटी क्वीन बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने अपनी शानदार एक्टिंग और स्क्रीन प्रेजेंस से सबके होश उड़ा रखे हैं. शेफाली हर किरदार में जान डाल देती हैं. एक्ट्रेस को ‘दिल्ली क्राइम’ 'ह्यूमन' जैसी वेब सीरीज से खास पॉपुलैरिटी मिली है. करियर के सुनहरे दौर में शेफाली को कुछ पछतावे भी हैं. उन्होंने हाल में बताया कि उनके पास 'द केरला स्टोरी' फिल्म का ऑफर आया था लेकिन उन्होंने इसको ठुकरा दिया था. 'द केरला स्टोरी' की सफलता देख उन्हें आज भी इसका पछतावा होता है. यहां तक कि इस फैसले के लिए एक्ट्रेस को ट्रोल भी होना पड़ा था. 

शेफाली शाह ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में करियर से जुड़े कई राज खोले हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने द केरला स्टोरी का ट्रेलर शेयर किया था. ये फिल्म काफी हिट रही, कम बजट में बनी इस फिल्म को खूब प्यार मिला. हालांकि, मेरे पति विपुल शाह इसके प्रोड्यूसर थे. ये फिल्म मुझे  ऑफर की गई थी लेकिन मैंने मना कर दिया क्योंकि मैं राजनीति में नहीं पड़ना चाहती थी, लेकिन अगर मुझे ये फिल्म सबूतों के साथ ऑफर होती तो मैं ये जरूर करती. "

शेफाली कहती हैं, "दिल्ली क्राइम जैसे सच्चे सबूतों के साथ फिल्म की कहानी पता होना जरूरी था. मैं बिना सबूतों के एक काल्पनिक कहानी चुनने में सावधानी बरतूंगी. फिर मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी थी. स्क्रिप्ट में सरकारों की तरफ से पीड़ितों के बयान भी देखें. मैं समझती हूं ये फिल्म किसी धर्म पर नहीं बल्कि आतंकवाद पर आधारित थी." 

शेफाली शाह को इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाने का अफसोस है. एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि जब उन्होंने फिल्म ठुकराने की बात इंटरव्यू में कही तो उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. एक्ट्रेस बताती हैं कि लोगों ने मुझसे नफरत करना शुरू कर दिया था. ये एक संवेदनशील मुद्दा था. साथ ही फिल्म से मेरे पति भी जुड़े थे ऐसे में लोगों का गुस्सा ज्यादा था. 

द केरला स्टोरी केरल राज्य में महिलाओं के धर्म परिवर्तन और आतंकवाद के मुद्दे पर आधारित थी. फिल्म का डायरेक्शन सुदिप्तो सेन ने किया था. विपुल शाह प्रोड्यूसर थे और लीड हीरोइन के तौर पर अदा शर्मा ने काम किया था. फिल्म ने कम समय में ही 250 करोड़ का बिजनेस किया था.