logo-image

Shefali Shah को नहीं रास आया Alia का बॉयकॉट किया जाना, तो किया ऐसा कमेंट

शेफाली शाह (Shefali Shah) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. जिसमें दोनों ने मां-बेटी का रोल अदा किया है.

Updated on: 07 Aug 2022, 07:07 PM

New Delhi:

शेफाली शाह (Shefali Shah) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. जिसमें दोनों ने मां-बेटी का रोल अदा किया है. फिल्म को इंडस्ट्री के दिग्गजों, आम लोगों और क्रिटिक्स की तरफ से जबरदस्त रिव्यू मिल रहे हैं. फिल्म के कलाकारों के फैंस इसे साल की बेस्ट फिल्म भी कह रहे हैं. लेकिन इसके साथ ही सोशल मीडिया पर #BoycottAliaBhatt भी ट्रेंड कर रहा है. अब इसके पीछे का कारण तो आप सब जानते ही हैं कि फिल्म में दिखाई गई घरेलू हिंसा के चलते ऐसा हो रहा है. जिस पर हाल ही में को-स्टार शेफाली शाह का रिएक्शन आया है. 

आपको बता दें कि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर फिल्म के आने से एक दिन पहले नेटिज़न्स ने ट्विटर पर हैशटैग #BoycottAliaBhatt को ट्रेंड करना शुरू कर दिया था. यह दावा करते हुए कि फिल्म के ट्रेलर में पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा को बढ़ावा दिया जा रहा है. इस ट्रेलर में यह देखा जा सकता है कि कैसे अलिया का किरदार बदरू अपने हस्बैंड हमजा शेख (विजय वर्मा ) से डोमेस्टिक एब्यूज का शिकार बनती हैं. जिसके बाद दिखाया गया है कि कैसे बदरू एक्ट्रेस शेफाली शाह द्वारा निभाए गए अपनी मां शमशु के किरदार के साथ मिलकर पति हमजा से बदला लेती हैं. अब इस #BoycottAliaBhatt ट्रेंड पर शेफाली शाह ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा, "मैं इस पर कोई कमेंट देकर इसका सम्मान नहीं करना चाहती." 

फिल्म के ट्रेलर में आपने देखा होगा कि आलिया के किरदार 'बदरू' द्वारा विजय के किरदार 'हमजा' को तवे से मारते हुए , उसके चेहरे पर पानी डालते हुए और उसके चेहरे को पानी की टंकी में डुबोते हुए देखा जा सकता है. साथ ही यह भी देखा जा सकता है कि कैसे 'बदरू' 'हमजा' को मारने के बजाय लगातार उसके साथ "ठीक वैसा ही व्यवहार करने का प्लान बना रही थी, जैसा 'हमजा' ने उसके साथ किया था. वहीं, एक सीन में हमजा कुर्सी से बंधा हुआ नज़र आया. जबकि बदरू उसे इंजेक्शन लगाते हुए दिखी.

यह भी पढें - Alia Bhatt को है ऐसा फोबिया, जिससे कांप उठती है उनकी रूह!

गौरतलब है कि 'डार्लिंग्स' जसमीत के. रीन (Jasmeet K Reen) के निर्देशन में बनी और बतौर प्रोड्युसर आलिया भट्ट की पहली फिल्म है. उन्होंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की  रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment) के साथ मिलकर अपनी कंपनी इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन्स (Eternal Sunshine Production) के बैनर तले फिल्म को बनाया है.