logo-image

मैं हमेशा से एक फिल्म निर्देशित करना चाहती थी:शेफाली शाह

मैं हमेशा से एक फिल्म निर्देशित करना चाहती थी:शेफाली शाह

Updated on: 23 Jul 2021, 12:40 PM

मुंबई:

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री शेफाली शाह, जो लघु फिल्म हैप्पी बर्थडे मम्मीजी से अपने निर्देशन की शुरूआत कर रही हैं, उनका कहना है कि फिल्म का निर्देशन करना हमेशा उनकी बकेट लिस्ट में था।

शेफाली ने आईएएनएस को बताया, मैं लंबे समय से फिल्म का निर्देशन करना चाहती थी लेकिन मुझे यकीन नहीं था कि मैं तुरंत एक फीचर फिल्म की जिम्मेदारी ले सकती हूं। हालांकि, लॉकडाउन के दौरान, हम सभी के पास विचार करने के लिए काफी समय था।

उन्होंने आगे कहा कि मैंने कहानी लिखना शुरू किया और स्क्रिप्ट पर काम किया और आखिरकार, मैंने कहानी को खुद निर्देशित करने का फैसला किया। इस तरह मेरा निर्देशन शुरू हुआ। फिल्म एक गृहिणी सुची के इर्द-गिर्द घूमती है।

शुरूआत के बारे में पूछे जाने पर, शेफाली ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान, हम में से हर कोई एक समय के बाद हर चीज से दूर होना चाहते थे। हमारे पास अपने लिए कोई मानसिक स्थान नहीं था क्योंकि एक तरफ हमारे पास घर से काम था और दूसरी तरफ हमें अपने परिवारों के लिए कर्तव्यों को पूरा करना था। वास्तव में कोई राहत नहीं थी, और कहानी वहीं से उपजी है।

सत्या अभिनेत्री के अनुसार, एक फिल्म का निर्देशन करना एक अलग अनुभव है और अभिनय के विपरीत काफी कठिन काम है।

15 मिनट की इस फिल्म के लिए उन्होंने दो महीने की तैयारी का समय लिया।

हैप्पी बर्थडे मम्मीजी 23 जुलाई को रॉयल स्टैग बैरल सिलेक्ट लार्ज शॉर्ट फिल्म्स और इसके यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.