logo-image

कांटा लगा फेम शेफाली जरीवाला ने किया बड़ा खुलासा, कहा- पड़ते थे मिर्गी...

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

Updated on: 15 Jul 2020, 12:11 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) तो आपको याद ही होंगी. जी हां वही शेफाली जिन्होंने साल 2002 में आए म्यूजिक वीडियो 'कांटा लगा' से धूम मचाई थी. शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) को इस गाने के बाद से कांटा लगा गर्ल कहा जाने लगा. शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में कांटा लगा गर्ल ने अपनी अपनी कुछ तस्वीरों की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी हैं वहीं अपने फिटनेस वीडियो से उन्होंने लोगों को मोटिवेट भी किया है.

साल 2002 में आए म्यूजिक वीडियो 'कांटा लगा' से अपनी पहचान बनाने वालीं शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बेहद हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों से तहलका मचा दिया है. इन तस्वीरों को देखकर फैंस भी कमेंट करते हुए नहीं थक रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कीचड़ में सने सलमान खान बने किसान, Photo शेयर कर कही ये बात

हाल ही में शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने अपनी जिंदगी से जुड़े एक राज का खुलासा एक इंटरव्यू में किया था. शेफाली ने बताया कि वह मिर्गी के दौरों की मरीज रह चुकी हैं. शेफाली ने इस इंटरव्यू में बताया कि वह सिर्फ 15 साल की थीं जब उन्हें पहली बार मिर्गी का दौरा पड़ा. शेफाली ने बताया कि जब उन्होंने इस बीमारी का इलाज कराया तो दवाओं की वजह से उनका वजन काफी बढ़ गया.

कांटा लगा गर्ल ने बताया कि 20 साल पहले फिटनेस को लेकर उनकी जर्नी शुरू हुई थी जो आज उनके लिए सब कुछ है. शेफाली ने बताया कि उन दिनों वह सिर्फ कार्डियो और हेवी वेट ट्रेनिंग पर फोकस किया करती थीं लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने वर्कआउट करने के तरीके को बहुत हद तक बदल दिया है. आप भी देखें शेफाली का ये वर्कआउट वीडियो..

यह भी पढ़ें: जब अमिताभ बच्चन और अनिल कपूर ने एक साथ किया था लाइव परफॉर्म, देखें Video

शेफाली लॉकडाउन के दिनों में परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं. बीते दिनों उन्होंने अपने पापा का हेयर कट भी खुद ही किया था जिसका वीडियो शेफाली ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. वहीं इस वीडियो में शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) अपने डॉगी को आइसक्रीम खिलाती नजर आ रही हैं.

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के करियर की बात करें तो कांटा लगा सॉन्ग के बाद वो लमान खान (Salman Khan) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' में दिखाई दी थीं. इस फिल्म के बाद शेफाली ने कुछ समय के लिए एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली थी. फिल्मों को अलविदा कहने के बाद शेफाली ने टीवी में एक बार फिर हाथ आजमाया. साल 2012 में वो 'नच बलिए 5 (Nach Baliye)' में नजर आईं. वहीं आखिरी बार शेफाली बिग बॉस 13 में नजर आईं थीं.