logo-image

Tunisha Sharma Case: तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में शीजान खान को मिली जमानत

एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में  शीजान खान (Sheezan Khan) को गिरफ्तार कर लिया गया था. लेकिन अब 2 महीने बाद एक्टर को जमानत दे दी गई है.

Updated on: 05 Mar 2023, 12:44 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में  शीजान खान (Sheezan Khan) को गिरफ्तार कर लिया गया था. लेकिन अब 2 महीने बाद एक्टर को जमानत दे दी गई है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महाराष्ट्र की एक अदालत ने तुनिशा शर्मा की मौत के मामले में अभिनेता को ₹1 लाख के मुचलके पर जमानत दी और उन्हें अपना पासपोर्ट जमा करने के लिए भी कहा है. शीजान को पिछले साल दिसंबर में गिरफ्तार किया गया था और तब से वो न्यायिक हिरासत में है. कथित तौर पर एक्टर तुनिशा के साथ रिलेशनशिप में थे, और मौत से कुछ हफ्ते पहले दोनों का रिश्ता टूट गया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)

शो अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल के सेट पर मृत मिली थी तुनिषा शर्मा 

जानकारी के लिए बता दें कि 24 दिसंबर को, तुनिशा शर्मा को उनके शो अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल के सेट पर मृत पाया गया था, मौत से पहले उन्होंने एक शॉट दिया था और उसके बाद उन्होंने प्रेमी शीजान खान से बात की थी, जब वो दोबारा शॉट लेने के लिए नहीं आईं तो उनके टीम मेंबर्स ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ा और वो वहां मृत पाई गईं. पुलिस ने 24 दिसंबर को शीजान को भारतीय दंड संहिता के तहत आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया था.

बता दें, तुनिशा की मौत के एक दिन बाद शीजान खान को गिरफ्तार किया गया था. उनकी मां वनिता शर्मा ने उनके खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया था. तुनिशा और शीजान कथित तौर पर पिछले साल कुछ समय के लिए एक दूसरे को डेट कर रहे थे, और उनके परिवार का दावा है कि तुनिशा के मृत पाए जाने के कुछ दिन पहले ही उनका रिश्ता टूट गया था. वसई अदालत ने 31 दिसंबर को आरोपी शीजान की पुलिस हिरासत समाप्त होने के बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. उसके बाद उनकी न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गई थी. 

यह भी पढ़ें : Anupam Kher Post : अनुपम खेर ने दीपिका पादुकोण के लिए लिखा खास नोट, कही हैरान करने वाली बात