logo-image

Sheezan Khan Post: 'जान पर बन आई...' तुनिषा की याद में Sheezan Khan ने लिखी रोमांटिक शायरी, पढ़कर रो पड़ेंगे आप

टीवी इंडस्ट्री की टैलेंटेड अदाकारा तुनिषा शर्मा अब इस दुनिया अलविदा कहकर जा चुकी हैं. एक्ट्रेस ने 24 दिसंबर अपने शो 'अली बाबा: दास्ताने काबुल' के सेट पर फांसी लगाके अपनी जान दे दी थी. तुनिषा शर्मा मजह 21 साल की थीं और उनके इस कदम ने सभी का दिल दहला

Updated on: 13 Apr 2023, 08:41 PM

New Delhi:

Sheezan Khan Post: टीवी इंडस्ट्री की टैलेंटेड अदाकारा तुनिषा शर्मा अब इस दुनिया अलविदा कहकर जा चुकी हैं. एक्ट्रेस ने 24 दिसंबर अपने शो 'अली बाबा: दास्ताने काबुल' के सेट पर फांसी लगाके अपनी जान दे दी थी. तुनिषा शर्मा मजह 21 साल की थीं और उनके इस कदम ने सभी का दिल दहला कर रख दिया था. तुनिषा को सुसाइड के लिए उक्साने का आरोप उनके एक्स बॉयफ्रेंड और को-एक्टर शीजान खान पर लगा था. जिसके बाद शीजान को काफी समय तक पुलिस हिरासत में रखा गया था. साथ ही अब रिहाई मिलने के बाद शीजान खान तुनिषा शर्मा को बेहद याद कर रहे हैं. ऐसा हम नहीं शीजान खान का लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट कह रहा है. 

आपको बता दें कि, शीजान खान ने इंस्टाग्राम पर कुछ इमोशनल पोस्ट शेयर किए हैं. अभिनेता ने तुनिषा शर्मा के लिए एक और कविता लिखी है और हमें कहना होगा कि यह आपकी आंखों में आंसू ला देगी. शीजान खान ने तुनिशा शर्मा के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में शीज़ान और तुनिशा काफी प्यारे नजर आरहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sheezan M Khan BABA (@sheezan9)

शीजान खान ने पोस्ट को कैप्शन दिया, 
"एक रोज शाम तन्हा, 
फिर तेरी कहानी याद आई, 
आई तो ऐसी आई के बस जान पर बन आई, कई किससे है तेरी बातों के,
जमाने में चर्चे है अपनी मुलाकातों के, 
तुझे खोने का गम या तुझे पाने की खुशी, 
यही ख्याल है अब बोझल रातों के, 
कभी बा-दस्तूर आंख लगी, 
तो ये भी ख्याल आ गया, 
जो उमर तेरे साथ गुजर ना साकी उसपर मलाल आ गया, 
सफों की तरह चलते रहे करवातों के सिलसिले, 
आगाज ठीक से हुआ भी नहीं, अंजाम कहा से आ गया. - शीजान खान."

यह भी पढ़ें - 'Roadies 19' के शूटिंग सेट पर रोने लगीं रिया चक्रवर्ती, शेयर किया इमोशनल वीडियो

इस बीच, शीज़ान खान का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और नेटिज़न्स तुनिषा शर्मा के लिए उनकी कविता पर रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "इस प्यारे बॉन्ड को मिस करेंगे." एक अन्य फैन ने कमेंट किया, "आप दोनों हमारे हमेशा पसंदीदा रहेंगे." फिर एक अन्य फैन ने कहा, "कितने खुश रहते थे साथ में ये दोनो."