logo-image

Coachella: म्यूजिक कॉन्सर्ट में किस करते नजर आए कैमिला और शॉन मेंडेस, पैचअप की उड़ी अफवाह

सोशल मीडिया पर कैमिला और शॉन मेंडेस का एक किसिंग वीडियो वायरल हो रहा है.

Updated on: 18 Apr 2023, 12:15 PM

नई दिल्ली:

Shawn Mendes-Camila Cabello At Coachella: पॉप सिंगर शॉन मेंडेस और कैमिलो कैबेलो (Shawn Mendes And Camila Cabello) का ब्रेकअप हो चुका है. हाल में कपल को कैलिफोर्निया में हो रहे इंटरनेशनल म्यूजिक कॉन्सर्ट में स्पॉट किया गया. ब्रेकअप के एक साल बाद कैमिला और शॉन साथ में नजर आए. इतना ही नहीं दोनों एक-दूसरे को पैशनेटली किस करते भी दिखे. अब सोशल मीडिया पर कैमिला और शॉन का ये किसिंग वीडियो वायरल हो रहा है. फैंस भी बिछड़े हुए कपल के इस वीडियो पर हैरान. 

कॉन्सर्ट में कोजी हुए शॉन और कैमिला
कैलिफोर्निया में हो रहे कोचेला वैली म्यूजिक एंड आर्ट्स फेस्टिवल में दुनियाभर से पॉप स्टार्स परफॉर्म कर रहे हैं. इसमें कोरियन पॉप सिंगर ब्लैकपिंक से लेकर बॉलीवुड सिंगर दिलजीत दोसांज भी शामिल हैं. हाल में ट्विटर पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था. इसमें सेनोरिटा (Senorita) गाने जैसा सुपरहिट गाना देने वाले सिंगर शॉन मेंडेस और कैमिला साथ में नजर आ रहे हैं. 

पैशनेट किसिंग करते दिखे कपल
कॉन्सर्ट में शॉन और कैमिला (Shawn And Camila) एक-दूसरे को किस करते दिखे. हालांकि, दोनों ने साल 2021 में अपने ब्रेकअप की घोषणा कर दी थी. लेकिन अब ब्रेकअप के पूरे एक साल बाद कपल रोमांटिक होते दिख रहे हैं. भीड़ के बीच शॉन और कैमिला को एक-दूसरे पर प्यार लुटाते देखा जा सकता है. हालांकि, फैंस दोनों के बीच बॉन्डिंग देखकर शॉक्ड हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by grace (@shawmilasmercyy)

पैचअप की लग रही अटकलें
साथ ही इस वीडियो के बाद कैमिला और शॉन के पैचअप की अटकलें भी लग रही हैं. फैंस ने पूछा- क्या दोनों का पैचअप हो गया है...एक यूजर ने लिखा- ये मैं क्या देख रहा हूं. बता दें कि, सिंगर सबरीना कारपेंटर के साथ शॉन मेंडेस की डेटिंग की अफवाहें जोरों पर थीं. दोनों को कई बार साथ में घूमते हुए देखा गया था.

कैमिला और शॉन के रिलेशनशिप की बात करें तो दोनों ने 4 जुलाई 2019 को अपने रिलेशनशिप की घोषणा की थी. दो साल तक ये कपल रिश्ते में रहे. इन्हें संगीत इंडस्ट्री का पावर कपल कहा जाता था. फैंस को दोनों के ब्रेकअप से तगड़ा झटका लगा था.