logo-image

शॉन मेंडेस का कैमिला कैबेलो के साथ एक ईमानदार, खुला रिश्ता

शॉन मेंडेस का कैमिला कैबेलो के साथ एक ईमानदार, खुला रिश्ता

Updated on: 21 Aug 2021, 06:10 PM

लॉस एंजेलिस:

गायक शॉन मेंडेस का कहना है कि गायक कैमिला कैबेलो के साथ उनके ईमानदार और खुले रिश्ते हैं, क्योंकि उन्होंने खुलासा किया कि वे एक-दूसरे को बुलाकरअपनी असहमति को दूर करते हैं।

शॉन मेंडेस ने कहा, हम निश्चित रूप से लड़ते हैं, और हम सबसे खराब छोटे तर्कों की तरह मिलते हैं। लेकिन, जैसे, मुझे लगता है कि जब हम केवल अहंकार की बात कर रहे हैं तो हम निश्चित रूप से बहुत अच्छे हैं।

एक मेंडेस ने सीरियसएक्सएम के द मॉनिर्ंग मैश अप में एक उपस्थिति के दौरान कहा,हम पसंद करते हैं,आमतौर पर एक-दूसरे को कॉल करना पसंद करते हैं। हमारे बीच वास्तव में ईमानदार और खुले रिश्ते हैं।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि रिश्ता जितना लंबा चलता है,यह उतना ही आसान लगता है जितना कि लड़ना आसान लगता है। लेकिन हम वास्तव में एक दूसरे के साथ अच्छे हैं।

यह भी कहा, यह पूरी दुनिया में एक यही मेरी सारी ताकत लेता है, लेकिन मुझे यह स्वीकार करना होगा कि मैं गलत हूं। मेरा चेहरा शायद तंग और लाल जैसा दिखता है, लेकिन मैं कहता हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.