logo-image

शॉन मेंडेस ने कार्यकारी निर्माता के रूप में लाइफ इज स्ट्रेंज श्रृंखला की बोडिर्ंग की

शॉन मेंडेस ने कार्यकारी निर्माता के रूप में लाइफ इज स्ट्रेंज श्रृंखला की बोडिर्ंग की

Updated on: 01 Sep 2021, 05:40 PM

मुंबई:

पुरस्कार विजेता गायक शॉन मेंडेस स्क्वायर एनिक्स वीडियो गेम लाइफ इज स्ट्रेंज के टीवी रूपांतरण के लिए एक कार्यकारी निमार्ता के रूप में काम करेंगे।

हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार मेंडेस, परमानेंट कंटेंट में उनके पार्टनर एंड्रयू गर्टलर के साथ श्रृंखला के लिए संगीत की देखरेख करने के लिए आए हैं, जिसे लीजेंडरी टेलीविजन और डीजे 2 एंटरटेनमेंट द्वारा विकसित किया जा रहा है।

प्रोजेक्ट को किकस्टार्ट करने के लिए जल्द ही बोर्ड पर भेजा जाएगा। जिसे लीजेंडरी ने गेम जारी होने के एक साल बाद 2016 में लिया था।

पहले गेम की कहानी फोटोग्राफी के प्रति उत्साही मैक्स कौलफील्ड पर केंद्रित है, जो एक हाई-स्कूल सीनियर है, जिसे पता चलता है कि वह अपने सबसे अच्छे दोस्त क्लो प्राइस को बचाते हुए समय को पीछे कर सकती है।

वहीं उनकी जोड़ी जल्द ही साथी छात्र राहेल एम्बर के रहस्यमय ढंग से गायब होने की जांच कर रही है, जो उनके शहर अर्काडिया बे में जीवन के एक अंधेरे पक्ष को उजागर करती है।

खिलाड़ियों ने साहसिक खेल को पसंद किया है जिस वजह से गेम का अब सीक्वल और स्पिनऑफ के साथ एक फ्रैंचाइजी बन गई है।

इसने सर्वश्रेष्ठ कहानी के लिए 2016 बाफ्टा गेम अवार्ड और मीडिया अवार्ड के उद्घाटन पीबॉडी फ्यूचर्स सहित कई पुरस्कार भी जीते हैं। नवीनतम प्रविष्टि, लाइफ इज स्ट्रेंज: ट्रू कलर्स, 10 सितंबर को रिलीज होगी।

मेंडेस को उनकी शीर्ष 20 हिट फिल्मों जैसे स्टिच्स, देअर्स नथिंग होल्डिंग मी बैक और सेनोरिटा के लिए जाना जाता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.