logo-image

शत्रुघ्न सिन्हा ने धर्मेंद्र के साथ अपनी पहली मुलाकात को किया याद

शत्रुघ्न सिन्हा ने धर्मेंद्र के साथ अपनी पहली मुलाकात को किया याद

Updated on: 25 Aug 2021, 11:45 PM

मुंबई:

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा इस रविवार को द कपिल शर्मा शो में विशेष अतिथि के तौर पर नजर आएंगे।

शो के दौरान कपिल शर्मा और उनकी टीम मजाकिया अंदाज में होने वाली बातचीत के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेगी, वहीं दूसरी ओर दिग्गज अभिनेता मनोरंजन उद्योग (एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री) में अपनी यात्रा के कुछ यादगार और दिलचस्प किस्से साझा करेंगे।

उनसे बातचीत के दौरान कपिल शर्मा ने शत्रुघ्न सिन्हा से धर्मेंद्र से अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताने को कहा। जिस पर, सिन्हा ने साझा किया, मैं पहली बार धर्मेंद्र जी से एक फिल्म संस्थान में मिला था, जहां वे भाषण देने आए थे। उस समय मेरे दिमाग में पहला विचार आया कि वह इतने सुंदर हैं, इतने अच्छे बाल हैं और एक चुंबकीय (जिसकी ओर व्यक्ति या निगाहें खिंची चली जाए) व्यक्तित्व है।

उन्होंने आगे कहा, मैंने उनसे एक सवाल पूछने का फैसला किया, लेकिन यह नहीं पता था कि क्या पूछना है, इसलिए मैंने अंत में पूछा, धरम जी आप अपने बालों में कौन सा तेल लगाते हैं? जिस पर उन्होंने उत्तर दिया, मैं कभी कोई तेल नहीं लगाता। यह सुनकर सभी हंस पड़े।

सिन्हा ने कहा, मैंने हमेशा उन्हें (धर्मेंद्र) अपने बड़े भाई की तरह प्यार किया है और मैं तो बस उनका आशीर्वाद मांगता हूं। उनके पास एक अद्भुत सेंस ऑफ ह्यूमर (हंसाने या प्रभावित करने की कला) भी है, जिससे बहुत से लोग अनजान हैं। इसके अलावा, जब भी मैंने उनके साथ कोई फिल्म की, शुरूआती तीन से चार दिन बड़े ही अविश्वसनीय लगते थे कि मैं धरम जी के साथ एक फिल्म कर रहा हूं।

द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.